logo-image

VIDEO: रवीना टंडन अपनी ग्लोइंग स्किन के लिए इस्तेमाल करती हैं ये घरेलू नुस्खे

45 की उम्र पार कर चुकीं रवीना टंडन (Raveena Tandon) सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अक्सर अपनी फिटनेस और ग्‍लोइंग स्‍किन के टिप्स शेयर करती रहती हैं

Updated on: 28 Feb 2021, 02:19 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाने काफी मुश्किल है. 45 की उम्र पार कर चुकीं रवीना टंडन (Raveena Tandon) सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अक्सर अपनी फिटनेस और ग्‍लोइंग स्‍किन के टिप्स शेयर करती रहती हैं. रवीना की स्किन को देखकर लगता है ही नहीं है कि वो 46 साल की हो चुकी हैं. रवीना टंडन (Raveena Tandon) फिटनेस को लिए योगा का सहारा लेती हैं योग करने से ना केवल बॉडी फिट रहती बल्कि स्किन भी फ्रेश बनी रहती हैं. हाल ही में रवीना टंडन ने एक वीडियो में बताया था कि कैसे एक होममेड फेस पैक से ग्लोइंग स्किन पा सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: अब घर बैठे फेशियल हेयर से पाएं छुटकारा, अपनाएं ये आसान तरीके

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में रवीना होममेड फेसपैक की आसान सी विधि बताई है. वीडियो में रवीना यह भी बता रही हैं कि इसे घर पर बनाना बहुत ही आसान है. रवीना टंडन (Raveena Tandon) के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. फैंस भी कमेंट करते हुए रवीना के स्किन की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'रवीना मैम आपकी स्किन बहुत अच्छी है.' तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'रवीना जी आप ऐसे ही होममेड स्किन टिप्स हमारे साथ शेयर करती रहा करिए.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपने एक वीडियो में घने स्लिकी बालों के लिए भी टिप्स फैंस के साथ शेयर की थीं. रवीना अपने सिल्की बालों के लिए आंवले का यूज करती हैं. रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने कहा कि तनाव, केमिकल की वजह से ही लोगों के बाल झड़ते हैं. रवीना ने वीडियो में बताया कि झड़ते बालों की परेशानी से निजात पाने के लिए आप आंवले का यूज कर सकते हैं. इसके साथ ही आप आंवले को खा और स्कैल्प पर लगा भी सकते हैं. रवीना ने बताया कि आंवला आपकी सेहत के लिए काफी अच्छा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

इसके अलावा रवीना टंडन ने हाथों का ख्याल रखने की घरेलु टिप्स भी फैंस के साथ शेयर की थी. रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने बताया कि एक चम्मच ऑलिव ऑयल के साथ आधा चम्मच नमक मिला लें और इस मिश्रण को आप अपने हाथों पर 15 से 20 मिनट तक मसाज करें. मसाज करने के बाद हाथों को हल्के गुनगुने पानी से हाथ धो लें और मॉइश्चराइजर लगाएं.