logo-image

पार्टनर से मिलना हो रहा है मुश्किल तो इन कामों को करने से खुश होगा दिल

आज हम आपको कुछ जबरदस्त टिप्स बताने जा रहे हैं जिन्हें फॉलो कर आप अपने पार्टनर से दूरी को थोड़ा कम कर सकते हैं और अपने पार्टनर को अपने करीब महसूस कर सकते हैं. 

Updated on: 26 Sep 2021, 01:56 PM

नई दिल्ली :

लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में अक्सर ऐसा होता है कि पार्टनर्स एक लंबे वक्त तक मिल नहीं पाते. कभी-कभी ऐसा भी होता है कि लाइफ में कुछ सिचुएशन ऐसी हो जाती हैं, जब दूर रहने वाले कपल्स चाहकर भी एक-दूसरे से मिल नहीं पाते. ऐसे में अक्सर उन्हें गुस्सा आता है और इसी वजह के चलते आपस में मनमुटाव तक होने लगता है. जिसका असर सधे सीधे रिश्ते पर पड़ता है और रिश्ता बिगड़ने तक की नौबत आ जाती है. ऐसे में आपको इस सिचुएशन को समझकर गुस्से की बजाय समझदारी से काम लेना चाहिए. इसलिए आज हम आपको कुछ जबरदस्त टिप्स बताने जा रहे हैं जिन्हें फॉलो कर आप इस दूरी को थोड़ा कम कर सकते हैं और अपने पार्टनर को अपने करीब महसूस कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: मूड है ऑफ तो पार्टनर पर न बरसें, प्यार से करें ये काम बिना भड़के

1. पार्टनर को दिन में दो बार जरूर कॉल करें 
आप कितने भी बिजी क्यों न हो लेकिन पार्टनर को फोन करने का टाइम जरूर निकालें. इससे आप दोनों को दूर होकर भी पास होने का एहसास होगा. 

2. वीडियो कॉल करें 
दूरियों को कभी दिलों की दूरियां न बनने दें. पार्टनर को करीब से नहीं देख सकते, तो कम से कम वीडियो कॉल पर तो देख ही सकते हैं. इससे आपका मन भी शांत रहेगा कि आपका पार्टनर ठीक है. 

यह भी पढ़ें: दूर वाले प्यार को रखें अपने करीब, इन गलतियों को भूलकर भी न करें इन डीप

3. अपनी प्रॉब्लम्स शेयर करें 
अपनी प्रॉब्लम्स बताने से न सिर्फ आप लाइट फील करेंगे बल्कि इससे पार्टनर भी आपसे जुड़ाव महसूस करेगा. इससे उनको एहसास होगा कि आप दिल से उन्हें अपना मानते हैं इसलिए अपनी परेशानियां शेयर कर रहे हैं. साथ ही हो सकता है कि आपकी प्रॉब्लम का कोई सॉल्यूशन भी पार्टनर के पास हो.

4. पार्टनर से रोमांटिक बातें करें 
दूर दूर होने की वजह से बेशक रोमांस नहीं कर पा रहे हैं लेकिन फिर भी प्यार भरी बातें करके पार्टनर को खुश कर सकते हैं. ऐसे उनके मन में इनसिक्योरिटी भी नहीं आएगी और आप दोनों के बीच प्यार भी बढ़ेगा.