logo-image

अनुष्का शेट्टी का ये कमाल का फिटनेस सीक्रेट, कर दे अच्छे अच्छो को फिट

साउथ क्वीन अनुष्का शेट्टी यूं तो अपनी एक्टिंग से बड़ी-बड़ी हीरोइन्स को मात देती है. लेकिन, एक्ट्रेस सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपनी फिटनेस और लुक्स से भी सबका दिल जीत लेती है. ऐसे ही वो आज यूं ही दुनियाभर में लोगों के दिलों पर राज नहीं कर रही हैं.

Updated on: 08 Nov 2021, 01:58 PM

मुंबई:

साउथ क्वीन अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) यूं तो अपनी एक्टिंग से बड़ी-बड़ी हीरोइन्स को मात देती है. लेकिन, एक्ट्रेस सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपनी फिटनेस और लुक्स से भी सबका दिल जीत लेती है. ऐसे ही वो आज यूं ही दुनियाभर में लोगों के दिलों पर राज नहीं कर रही हैं. अपनी फिटनेस और ब्यूटीफुल लुक्स से उन्होंने अभी तक सभी के दिल पर राज किया है. बात चाहें कैसी भी एक्टिंग की ही क्यों ना हो. उनकी ऑनस्क्रीन अपीयरेंस लोगों का दिल जीत ही लेती है. लेकिन, आज जरा उनकी एक्टिंग से हटकर उनकी फिटनेस की बात कर लेते है. कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस ने अपनी फिटनेस को इस कदर बरकरार रखा हुआ है. लेकिन, वो भी यूं ही नहीं है. उनका भी एक फिटनेस रूटीन है. जो कि बहुत स्ट्रिक्ट है. लेकिन, अगर आपको भी उनकी तरह फिट होना है. तो, उनके रूटीन को फॉलो जरूर करें. तो, चलिए फटाफट से आपको बता देते है कि एक्ट्रेस का फिटनेस रूटीन आखिर है क्या. 

                                           

अनुष्का शेट्टी का स्कैड्यूल कितना बिजी होगा. ये बताने की हमें जरूरत नहीं है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस योगा और एक्सरसाइज करना नहीं छोड़ती. इसके अलावा वह नैचुरल इंग्रीडिएंट्स के साथ भी अपनी स्किन और बालों को पेंपर करती है. इसेक साथ ही वे बॉडी से टैनिंग और डेड स्किन को हटाने के लिए एक DIY बॉडी पैक लगाती हैं. इसके लिए वह नींबू के रस में बेसन मिलाकर बॉडी को स्क्रब करती हैं. यह होममेड स्क्रब नेचुरली आपकी स्किन टोन को लाइट करने में भी मदद करता है. \

                                             

अनुष्का शेट्टी अपनी ड्रिंक्स और फूड में शुगर की बजाय हनी (Honey) का इस्तेमाल करती हैं. हनी स्किन को ग्लो करने और साथ ही फिटनेस के लिए भी काफी अच्छा होता है. उनकी इसी फ्लॉलेस और हेल्दी स्किन के लाखों लोग दीवाने है. 

                                             

अनुष्का की डाइट और स्किन की बात तो हो गई. वहीं उनके बालों की बात करें तो एक्ट्रेस मील्स के बीच में नारियल पानी पीना पसंद करती हैं. नारियल पानी डेफिनेटली ही स्किन के लिए अच्छा होता है. लेकिन, यह बालों को थिक करने और घना बनाने में भी मदद करता है. इसके अलावा, वह अपने बालों में कैस्टर ऑयल, मस्टर्ड ऑयल और कोकोनट ऑयल मिक्स करके लगाती हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस जब शूटिंग नहीं करती तो उस दौरान वह अपने बालों पर किसी भी तरह के कलर या केमिकल प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल नहीं करती है. 

                                           

तो, अगर आप भी फिट दिखना चाहते है तो अनुष्का के रूटीन को जरूर फॉलो करें. आपको बता दें, एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी तमिल हो या तेलुगू या हो मलयालम. हर तरह की फिल्में करती है. इसलिए, साउथ इंडस्ट्री में उनका क्रेज बहुत ज्यादा बना हुआ है. एक्ट्रेस अपनी सिविल लिविंग के लिए जानी जाती है. उनका  फिटनेस मंत्रा को हम आपको बता ही चुके है. तो, बस उनका रूटीन करें फॉलो और हो जाएं फिट.