logo-image

करीना कपूर फॉलो करती हैं ये रूटीन, जानें एक्ट्रेस का ब्यूटी सीक्रेट

जीरो फिगर की बात हो या प्रेग्नेंसी के बाद वापस शेप में आने की, करीना कपूर किसी ट्रेंडसेटर से कम नहीं हैं. इसके साथ ही करीना की ग्लोइंग स्किन हमेशा ही फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचती है

Updated on: 26 Mar 2021, 02:00 PM

highlights

  • करीना ब्यूटी और फिटनेस की वजह से भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं
  • करीना 40 की उम्र में भी आजकल की एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं
  • करीना अपने खान-पान का खास ख्याल रखती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की फिटनेस की बात हो और करीना कपूर (Kareena Kapoor) का नाम ना आए ऐसा होना मुश्किल है. करीना कपूर न सिर्फ अपनी एक्टिंग के कारण बल्कि अपनी ब्यूटी और फिटनेस की वजह से भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. जीरो फिगर की बात हो या प्रेग्नेंसी के बाद वापस शेप में आने की, करीना कपूर किसी ट्रेंडसेटर से कम नहीं हैं. इसके साथ ही करीना की ग्लोइंग स्किन हमेशा ही फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचती है. आपके मन में भी ये सवाल आता होगा कि आखिर 40 साल की करीना कपूर की फिट फिगर और चमकती स्किन का राज क्या है. तो आपके इस सवाल का जवाब हम लेकर आए हैं. आज हम आपको बताएंगे करीना की चमकती स्किन का राज.

यह भी देखें: 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला का ग्लैमरस अंदाज

समय पर ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर

करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने खानपान का खास ख्याल रखती हैं. करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो अपने दिन की शुरुआत भीगे हुए बादाम से करती हैं. इसके बाद करीना जिम में वर्कआउट करती हैं. करीना अपना लंच भी समय से करती हैं उन्हें लंच में कभी दही-चावल तो कभी दाल, सब्जी, रोटी, सलाद खाना बेहद पसंद है. इसके बाद शाम के समय में करीना फल खाना पसंद करती हैं. इसके बाद डिनर में करीना कपूर (Kareena Kapoor) कभी पुलाव-रायता या फिर कभी दाल, सब्जी, रोटी खाना पसंद करती हैं.

यह भी पढ़ें: Holi 2021: होली पर स्टाइलिश दिखने के लिए अपनाएं ये Tips

वर्कआउट करना

करीना कपूर (Kareena Kapoor) फिटनेस के मामले में आजकल की एक्ट्रेसेस को कॉम्पिटिशन देती हैं. करीना कपूर खुद को फिट रखने के लिए सीढ़ियां चढ़ने-उतरने से लेकर पिलाटेस और योगा भी करती हैं इसके अलावा करीना मेडिटेशन भी करती हैं.

स्किन के लिए पानी

करीना कपूर दिनभर में बहुत सारा पानी पीती हैं. ताकि उनकी स्किन हाइड्रेट रहे और बॉडी में नमी बनी रहे. इससे उनकी स्किन हमेशा चमकती रहती है. करीना कपूर नींबू पानी, छाछ, लस्सी या नारियल पानी भी पीती रहती हैं. ये सब उन्हें पूरे दिन हाइड्रेटेड रहने में मदद करता है.