logo-image

जया किशोरी को पसंद है ये वाला फोन, घर वाले बुलाते हैं वसूली भाई...

जया किशोरी अपनी मोटिवेशनल स्पीच के लिए काफी ज्यादा मशहूर है. उन्हें अक्सर धर्म और आध्यात्म से जुड़ी बाते करना पसंद है, मगर वो काफी मॉर्डन भी हैं. दरअसल उन्हें हमारी और आपकी तरह ही मोबाइल फोन चलाना काफी पसंद हैं.

Updated on: 09 Mar 2024, 05:41 PM

नई दिल्ली :

जया किशोरी अपनी मोटिवेशनल स्पीच के लिए काफी ज्यादा मशहूर है. उन्हें अक्सर धर्म और आध्यात्म से जुड़ी बाते करना पसंद है, मगर वो काफी मॉर्डन भी हैं. दरअसल उन्हें हमारी और आपकी तरह ही मोबाइल फोन चलाना काफी पसंद हैं. वो अपने दिन का कुछ समय मोबाइल के साथ जरूर बिताती हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि, जया किशोरी को कौन सा मोबाइल फोन पसंद है? एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का खुलासा किया है. चलिए जानते हैं आखिर जया किशोरी को कौन सा फोन चलाना पसंद है...

दरअसल इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि, वह एक आईफोन यूजर हैं. वे आईफोन चलाने में सबसे ज्यादा कंफर्टेबल फील करती हैं. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि, उन्हें हमेशा आईफोन का लेटेस्ट मॉडल चाहिए होता है. इसके साथ ही उन्होंने और भी कई चीजों का खुलासा किया है. 

जया किशोरी का नाम जग्गा डाकू

जया किशोरी ने इंटरव्यू में आगे बताया कि, उन्हें घर पर वसूली भाई या जग्गा डाकू के नाम से बुलाया जाता है. इसके पीछे वजह है कि, वह फिल्म गोलमाल में मुकेश तिवारी के कैरेक्टर वसूली भाई की जबरदस्त मिमिक्री करती हैं. यही कारण है कि, उन्हें घर के कई सदस्य वसूली भाई के नाम से बुलाते हैं. 

इंटरव्यू में आगे उन्होंने वसूली भाई के कुछ डायलॉग भी मारकर सुनाए, जो बिल्कुल हूबहू नजर आ रहे थे. साथ ही साथ अपने बारे में बात करते हुए खुद से जुड़े तमाम राज़ों का खुलासा भी किया.