logo-image

जैकलीन फर्नांडिस ने खोला अपनी टोंड बॉडी का राज, जानें Fitness Tips

आज हम आपके लिए लाए हैं जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की फिटनेस का वो राज जिसे अपनाकर आप भी खुद को फिट रख सकते हैं और टोंड बॉड़ी पा सकते हैं

Updated on: 06 Apr 2021, 01:49 PM

highlights

  • जैकलीन फर्नांडिस की गिनती फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेसेस में होती है
  • जैकलीन के योगा वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं
  • जैकलीन को योगा करना बेहद पसंद है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की फिटनेस देखकर हर कोई उनका दीवाना हो जाता है. अब आप भी जानना चाहते होंगे कि ये एक्ट्रेसेस अपने आप को कैसे फिट रखती हैं और उनकी फिटनेस का क्या मंत्र है. आज हम आपके लिए लाए हैं जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की फिटनेस का वो राज जिसे अपनाकर आप भी खुद को फिट रख सकते हैं और टोंड बॉड़ी पा सकते हैं. जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) खुद को हेल्दी रहने और खुद को शेप में रखने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं. जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के वर्कआउट और योग के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. 

यह भी पढ़ें: इंप्रेशन जमाने के लिए रखें इन ड्रेसिंग टिप्स का ख्याल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) खुद को फिट रहने के लिए योग का सहारा लेती हैं. लॉकडाउन के दिनों में को जैकलीन ने कई योगा वीडियो फैंस के साथ शेयर भी किए थे. इस वीडियो में जैकलीन फर्नांडिस सूर्य नमस्कार कर रही हैं. आप भी जैकलीन के इस वीडियो को देखकर घर पर आसानी से सूर्य नमस्कार सीख सकते हैं. जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के इस वीडियो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: करीना कपूर फॉलो करती हैं ये रूटीन, जानें एक्ट्रेस का ब्यूटी सीक्रेट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

टोंड बॉडी के लिए आप स्टैचिंग भी कर सकते हैं. यह योगा आसन पैरों को मजबूत बनाने के साथ दिमाग और शरीर को संतुलित करने में भी मदद करता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) अपनी खूबसूरत तस्वीरों और फिटनेस वीडियो से हर किसी का दिल जीत लेती हैं. अब जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) अपने नए फिटनेस वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'रामसेतु' (Ram Setu) की शूटिंग शुरू की थी. लेकिन फिल्म के एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद फिलहाल के लिए फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है.  अक्षय कुमार के बाद फिल्म के सेट पर मौजूद स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया था जिसमें 45 जूनियर आर्टिस्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. वहीं फिल्म की एक्ट्रेसेस जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है