logo-image

Teddy Day 2024: इस तरह मनाएं टेडी डे स्पेशल, जमकर बरसेगा प्यार, नहीं जाएगी यादें

इस दिन को यादगार बनाने के लिए कई तरह से सलिब्रेट कर सकते हैं. वहीं सबसे पहले एक दूसरे को टेडी गिफ्ट के रूप में दे. उन्हें एहसास दिलाएं करे कि कैसे वो आपके जीवन में अहम है.

Updated on: 09 Feb 2024, 05:29 PM

नई दिल्ली:

Teddy Day 2024: हर साल 10 फरवरी को टेडी डे दुनिया भर में सेलिब्रेट किया जाता है. इस प्यार भरे वीक की शुरुआत 7 फरवरी से हो चुकी है. सभी प्रेमी इस खास तरीके से मनाते हैं. वहीं अपने लभवंश को प्यार दिखाने के लिए ये सबसे बेस्ट मौका होता है. इस दिन आप दिनभर कई मोमरी क्रिएट कर सकते हैं. इसके साथ ही इस दिन को न भूलाने वाली यादें जोड़ सकते हैं. हालांकि इस दिन की शुरुआत आप टेडी गिफ्ट के रूप में देकर कर सकते हैं. इस खास दिन को एक दूसरे को रोमेंटिक गिफ्ट जिससे प्यार झलक रहा है. इतना ही नहीं ये भी बताएं की वो आपके जीवन में कितना मायने रखते हैं. 

इस दिन को यादगार बनाने के लिए कई तरह से सलिब्रेट कर सकते हैं. वहीं सबसे पहले एक दूसरे को टेडी गिफ्ट के रूप में दे. उन्हें एहसास दिलाएं करे कि कैसे वो आपके जीवन में अहम है. इसके लिए उन्हें गिफ्ट के रूप में एक बड़ा सा खिलौना या एक कस्टमाइज टेडी बियर देना चाहिए. ये आपके प्यार, समर्पण, डेडिकेशन, रिस्पेक्ट और जीवन भर साथ निभाने के वादे को दिखाएगा. इस दिन जितना हो सके एकसाथ समय व्यतीत करें और ढेर सारी यादें बनाएं. इस और खास बनाने के लिए ये तरीके अपना सकते हैं. 

पार्टनर को फील कराएं स्पेशल

जब आप एक दूसरे साथ इस खास दिन टेडी डे मनाते हैं तो ये आपके रिश्ते के लिए काफी अहम हो जाता है. ये आपके रिश्ते को और मजबूत करेगा. इसके  साथ ही उनसे मुलाकात करते वक्त गर्मजोशी से गले और उनके साथ प्यार भरी बातें करें. उन्हें एहसास दिलाएं कि आप उनका साथ कभी नहीं छोड़ेगे. इतना ही नहीं उन्हें यकीन दिलाएं कि बुरे वक्त में भी उनका साथ नहीं छोड़ेगे. इसलिए आज हम आपके पार्टनर को एकदम स्पेशल फील करने के साथ विशेष महसूस अपना टेडी डे बिताने के कुछ बेहतरीन तरीके बताएंगे. 

हेंडमेड टेडी बियर गिफ्ट

टेडी डे पर अपने पार्टनर को हेंडमेड टेडी बियर गिफ्ट करें. यह एक विचारशील और प्यारा उपहार होगा जिसे देखकर आपका साथी खुश होगा और आपकी खूब तारीफ आएगा. जब वह इस गिफ्ट को खोलेगी तो उसके चेहरे पर जो खुशी होगी वह काम को महत्वपूर्ण होगा. 

टेडी थीम ड्रेस

इस दिन जब आप अपने पार्टनर से मिलने जाएं तो टेडी थीम के कपड़े पहन कर जाएं. इसे देखकर आपका पार्टनर खुश होगी और देखते ही गले लग जाएगी. और जब को आपको किस करें तो उसे टेडी गिफ्ट कर अपने प्यार का इजहार करें. इसके साथ ही उसके पसंद का खुशबूदार फूलों को गिप्ट दें.