News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

इस एक्टर की एक्स-वाइफ हैं फिटनेस फ्रीक, 43 की उम्र में बिखेरती हैं 24 वाला जलवा

बॉलीवुड एक्टर श्रतिक रोशन की एक्स वाइफ और इंटीरियर डेकोरेटर सुजैन खान (Sussanne Khan) खूबसूरती में बड़ी से बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती है. सुजैन आए दिन अपने फिटनेस वीडियोज इसंटाग्राम (sussanne khan instagram) पर शेयर करती रहती है.

News Nation Bureau | Edited By : Megha Jain | Updated on: 09 Jan 2022, 08:23:15 PM
Sussanne Khan Workout Videos

Sussanne Khan Workout Videos (Photo Credit: Instagram@suzkr)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर श्रतिक रोशन की एक्स वाइफ और इंटीरियर डेकोरेटर सुजैन खान (Sussanne Khan) खूबसूरती में बड़ी से बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती है. इस खूबसूरती राज उनकी फिटनेस (sussanne khan fitness) है जो उन्होंने 43 की उम्र में भी बरकरार रखी है. सुजैन आए दिन अपने फिटनेस वीडियोज इसंटाग्राम (sussanne khan instagram) पर शेयर करती रहती है. जिसे देखकर लोग बहुत मोटिवेट होते है. तो, चलिए कोरोनाकाल में आपके फिट रहने के लिए उनका फिटनेस सीक्रेट बताते है. जो आप भी आसानी से फॉलो कर सकते है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

शोल्डर प्रेस है इम्पोर्टेन्ट पार्ट
सुजैन फिटनेस के मामले में एक अलग ही डेफिनेशन सेट करती है. अपने वर्कआउट के जरिए वो लोगों को बहुत इंस्पायर करती है. उनके लेटेस्ट वर्कआउट  (sussanne workout videos) पर नर डालें तो वो जिम में शोल्डर प्रेस करती हुई नजर आ रही है. तो, अगर आप अपनी बॉडी की स्ट्रेंथ बढ़ाना चाहते हैं तो सुजैन की तरह आर्म्स एक्सरसाइजेस को अपने फिटनेस रूटीन (sussanne fitness routine) में शामिल कर सकते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

पुशअप्स और स्कवाट्स 
सुजैन के अगले वर्कआउट में पुशअप्स और स्कवाट्स शामिल है. इस वर्कआउट वीडियो में देखा जा सकता है कि सुजैन ब्लैक स्लीवलेस टीशर्ट, ब्लैक टाइट्स, व्हाइट स्नीकर्स और रिस्ट बैंड पहने हुए नज़र आ रही हैं. सुजैन (sussanne khan bollywood) को योगा मैट पर डंबल्स के साथ हार्डकोर पुश-अप्स और स्क्वैट्स करते हुए देखा जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

होम वर्कआउट के लिए लें टिप्स 
कोरोना और ओमिक्रॉन के दौरान जिम जाने के लिए सभी मना करते है. ऐसे में आप सुजैन से घर पर वर्कआउट करने के टिप्स ले सकते है. ये होम वर्कआउट (sussanne home workout) वीडियो फिट रहने में आपकी मदद कर सकता है. वीडियो की शुरुआत सुजैन के बॉक्स जंप के रिपीटेशन से हो रही है. सुजैन इनक्लाइंड पुश-अप्स और बॉक्स पुश-अप्स बगैर जिम जाए घर पर ही करती नजर आ रही है. जो आप भी करके घर पर अच्छी खासी फिटनेस पा सकते है. 

First Published : 09 Jan 2022, 08:21:14 PM

For all the Latest Lifestyle News, Others News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.