logo-image

Happy New Year 2021: इन खास संदेश और कार्ड्स से यादगार बनाएं अपनों का नया साल

नए साल की शुरुआत में अब सिर्फ कुछ ही घंटों का समय रह गया है. दुनियाभर के लोग साल 2020 की कड़वी यादों को भूलकर नए साल 2021 में प्रवेश करना चाहते हैं.

Updated on: 31 Dec 2020, 08:18 PM

नई दिल्ली:

नए साल की शुरुआत में अब सिर्फ कुछ ही घंटों का समय रह गया है. दुनियाभर के लोग साल 2020 की कड़वी यादों को भूलकर नए साल 2021 में प्रवेश करना चाहते हैं. ऐसे में हम आपके लिए नए साल के शुभ संदेश लेकर आए हैं, जिन्हें आप अपने दोस्तों, रिश्तेदारों और करीबियों को भेजकर उनके नए साल को शानदार बना सकते हैं.

वाइफ के लिए New Year Message

1. उमंग, जोश और खुशियों का बौछार कर दे यह नया साल! हमारे बंधन को और पवित्र कर दे यह नया साल! मोहब्बत की है तुमसे दिलों जान से, ऐसे ही चलता रहे यह साथ हमारा सालों साल! नए साल की बहुत-बहुत शुभकामनाएं डिअर वाइफ.

2. जीवन में आगे बढ़ते रहना तुम्हीं से सीखा है! जिंदगी के उतार-चढ़ाव झेलना तुम्हीं से सीखा है! प्यार है तुम्हारा जख्मों पर मरहम की तरह, और दर्द को सहना भी मैंने तुम्हीं से सीखा है! नए साल की बहुत-बहुत बधाई मेरी जान! लव यू!

हसबैंड के लिए New Year Message


1. तेरे नाम को अपने होठों पर सजाऊं मैं, तेरी रूह को अपने दिल में बसाऊं मैं, दुनिया तुम्हें ढूंढते-ढूंढते हो जाएगी पागल, इस साल दिल के ऐसे कोने में छुपाऊं मैं… Happy New Year Hubby



2. अब तो शाम-ओ-सहर मुझे रहता है बस खयाल तेरा, जान से ज्यादा जरूरी है एहसास तेरा, और क्या मांगे खुदा से हम, बस हर साल के लिए मिल जाए साथ तेरा! Happy New Year Dear

दोस्तों के लिए New Year Message

1. कोई दुःख ना हो कोई गम न हो,
कोई आंख कभी नम न हो!
कोई दिल किसी का न तोड़े,
कोई साथ किसी का ना छोड़े!
बस प्यार का दरिया बहता हो,
काश ये 2021 ऐसा हो...
Happy New Year wishes To All…

2. कुछ इस तरह से नव वर्ष 2021 की शुरुआत होगी,
चाहत अपनों की सबके साथ होगी,
न फिर गम की कोई बात होगी,
न फिर गम की कोई बात होगी,
क्योंकि नये साल में खुशियों की बरसात होगी.