logo-image

Gautam Adani Luxurious Lifestyle: 400 करोड़ का बंगला.. कई महंगी कारें.. जानिए कैसी है गौतम अडानी की लग्जरी लाइफस्टाइल

Gautam Adani Luxurious Lifestyle: गौतम अडानी करोड़ों के बंगले में रहते हैं. उनके पास कई महंगी कारें हैं, चलिए उनकी लग्जरी लाइफस्टाइल के बारे में जानें...

Updated on: 31 Aug 2023, 12:51 PM

नई दिल्ली:

दुनिया भर के रईसों में शुमार भारत के अरबपति बिजनेस टायकून गौतम अडानी का नाम तो आपने सुना ही होगा. वे अक्सर अपनी नेट वर्थ और पॉलिटिकल कनेक्शन के चलते सुर्खियों में रहते हैं. एक और चीज जो उन्हें लोगों के बीच काफी मशहूर करती है, वो है उनकी लग्जरी लाइफस्टाइल. दरअसल अडानी महंगे घर, शानदार गाड़ियां और भी कई तरह की अजीबो-गरीब चीजों के शौकीन है. चलिए आज उनकी लग्जरी लाइफस्टाइल से आपको रूबरू करवाते हैं... 

400 करोड़ का घर
3.4 एकड़ में फैला हुआ करीब-करीब 400 करोड़ का आशियाना गौतम अडानी ने अपने लिए तैयार किया है. एक मिडिल क्लास परिवार में जन्में गौतम अडानी ने अपने बिजनेस की शुरुआत हीरे की दलाली से की, फिर धीरे-धीरे कई चीजों में हाथ आजमाते हुए वो आज इस मुकाम पर पहुंच गए. उनके इस 400 करोड़ के बंगले में कई लग्जरी चीजें मौजूद हैं, जो बेहद ही शानदार है. 

करोड़ों का कार कलेक्शन
फेरारी, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज और नजाने कितनी कारें गौतम अडानी के पास है. वो लग्जरी कार के बेहद शौकीन हैं. हालांकि बीएमडब्ल्यू की गाड़ियां उनकी पसंदीदा है, अक्सर उन्हें इसी कार के साथ देखा जाता है. बता दें कि अडानी के पास 3 करोड़ से लगाकर 5 करोड़ तक की लग्जरी कारें मौजूद हैं. 

प्राइवेट जेट
बस इतना ही नहीं, बल्कि गौतम अडानी के पास तीन प्राइवेट जेट और हेलीकॉप्टर भी हैं. अडानी के प्राइवेट जेट में हॉकर, बीच क्राफ्ट और बॉम्बाडियर है. वहीं करोंड़ों के कीमत वाले तीन हेलीकॉप्टर भी हैं. ये सभी पूरी तरह से लग्जरी सुविधाओं से लैस हैं. इनमें गौतम अडानी की सुविधा के लिए तमाम चीजें मौजूद हैं.  

खाने के शौकीन

प्योर वेजीटेरियन गौतम अडानी गुजराती खाने के बहुत शौकीन हैं. उन्हें अलग-अलग स्वाद का खाना अच्छा लगता है. इसके अलावा उन्हें घूमने-फिरने का भी काफी शौक है. उन्हें जब वक्त मिलता है, तो वो अपने परिवार के साथ स्विट्जरलैंड जरूर जाते हैं. ये उनकी पसंदीद जगहों में से एक है.