logo-image

इस एक्ट्रेस की देखकर स्लिम एंड फिट बॉडी, फैंस की आंखें रह गई फटी की फटी

बॉलीवुड में भी सभी एक्ट्रेसेज फिटनेस पर बहुत ध्यान देती है. जिनमें हमेशा सबसे पहले मलाइका अरोड़ा का नाम याद आता है. लेकिन, वहीं इस लिस्ट में आजकल एक नाम जुड़ गया है. जो कि तापसी पन्नू का है. तापसी की बात करें तो तापसी उन एक्ट्रेसेज में से है.

Updated on: 17 Oct 2021, 12:30 PM

highlights

  • एक्ट्रेस तापसी पन्नू जिम में घंटों पसीना बहाती है.
  • तापसी की फिटनेस देखकर फैंस और दर्शक बहुत मोटिवेट होते हैं.
  • तापसी फिट रहने के लिए योगा और एक्सरसाइज भी करती है. 

मुंबई:

ऐसे तो सभी अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देते है. वहीं बात अगर बॉलीवुड की भी की जाए तो बॉलीवुड में भी सभी एक्ट्रेसेज फिटनेस पर बहुत ध्यान देती है. जिनमें हमेशा सबसे पहले मलाइका अरोड़ा का नाम याद आता है. लेकिन, वहीं इस लिस्ट में आजकल एक नाम जुड़ गया है. जो कि तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का है. तापसी की बात करें तो तापसी उन एक्ट्रेसेज में से है. जिन्हें ना सिर्फ उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता है. बल्कि, वे उन एक्ट्रेसेज में से भी है. जिनका नाम आज कल फिटनेस की लिस्ट में शामिल हो रहा है. ये हम नहीं कह रहे. ये तो तापसी की वायरल होती फिटनेस वीडियोज कह रही है. 

                                       

अब, जानना तो सभी चाहते है कि आखिर तापसी इतनी फिट कैसे रहती हैं. तो बता देते हैं कि तापसी जिम में घंटों पसीना बहाती है. इसके अलावा वो रोजाना एक्सरसाइज और योगा भी करती है. इसके साथ ही वो जमकर स्पोर्ट्स भी खेलती हैं. साथ ही तापसी को स्क्वाश खेलना भी बेहद पसंद है. अगर आपको एक्सरसाइज करना पसंद नहीं है. तो आप भी तापसी की तरह स्पोर्ट्स खेलकर और रोजाना आउटडोर एक्टिविटीज में पार्ट लेकर खुद को फिट रख सकते हैं. बता दें, तापसी की फिटनेस देखकर लोग बहुत मोटिवेट होते हैं. साथ ही उनके फिटनेस टिप्स को फॉलो भी करते हैं. अगर आप भी उनके जैसी फिट बॉडी पाना चाहते है. तो बस, तापसी का रूटीन फॉलो करें. 

                                       

जिसमें सबसे पहले एक्सरसाइज आती है. बता दें, आप अपने रूटीन में तापसी की तरह डबल बाइसेप्स एक्सरसाइज, पुश अप्स, जंप, साइकिलिंग, वेट ट्रानिंग को शामिल कर सकते हैं. जो कि तापसी खुद को फिट रखने के लिए करती हैं. अगर आप तापसी की तरह फिट बॉडी चाहते हैं. तो इन एक्सरसाइज को अपने रूटीन में जरूर शामिल करें. 

                                       

अब वर्कआउट के साथ-साथ डाइट का ख्याल रखना भी बेहद जरूरी है. तो बता दें, तापसी अपनी डाइट में बहुत ही सिंपल खाना पसंद करती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, तापसी अपनी डाइट में रोटी और राइस वगैराह शामिल करती है. साथ ही रोजाना दूध भी पीती है. इसके साथ ही पूरे दिन में ज्यादा से ज्यादा पानी पीती है. अच्छी डाइट के लिए ग्रीन टी, बादाम और अखरोट भी शामिल कर सकते है. जो कि एक अच्छा ऑप्शन है. 

                                       

साथ ही आप तापसी की तरह अपने प्रोटीन डाइट को पूरा करने के लिए उबले हुए अंडे खा सकते है. या फिर अंडों का ऑमलेट बनाकर भी ले सकते है. वहीं लंच में सिंपल रोटी, सीजनल वेजिटेबल्स (seasonal vegetables) और दाल भी शामिल कर सकते हैं. इसके साथ ही रात में भी आप तापसी की तरह ग्रीन वेजिटेबल्स, दाल और चपाती या फिर सलाद अपने डिनर में ले सकते हैं. तापसी का ये रूटीन देखकर फैंस ना सिर्फ उनकी एक्टिंग की तारीफ करते है. बल्कि उनकी फिटनेस के भी कायल है. तो, आप भी तापसी की तरह ही अपना वर्कआउट स्कैड्यूल बना सकते है और डाइट फॉलो कर सकते है. 

                                         

इसमें कोई शक नहीं है कि तापसी जितनी अच्छी एक्ट्रेस है. उतना ही वो अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी एक्टिव रहती है. जिससे ना सिर्फ उनके फैंस बल्कि दर्शक भी बेहद मोटिवेट होते है. वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी को बदला,पिंक, थप्पड़ जैसी सुपरहिट्स फिल्मों में देखा जा चुका है. जिसमें उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी.