News Nation Logo

Bigg Boss 14 की कंटेस्टेंट का देखकर फिटनेस का जलवा, फैंस ने कहा 'माशाल्लाह'

बिग बॉस सीजन 14 की फेम निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. वो हमेशा से ही अपनी परफेक्ट बॉडी को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं. साथ ही आए दिन अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Megha Jain | Updated on: 11 Oct 2021, 01:22:06 PM
Nikki Tamboli

Nikki Tamboli (Photo Credit: Instagram)

highlights

  • बिग बॉस सीजन 14 की फेम निक्की तंबोली इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है.
  • निक्की की फिटनेस फिल्म इंडस्ट्री में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेज को टक्कर दे रही है.
  • निक्की जिम में वर्कआउट करके खूब पसीना बहाती है. साथ ही स्ट्रिक्ट डाइट भी फॉलो करती है.

मुंबई:

बिग बॉस सीजन 14 की फेम निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. वो हमेशा से ही अपनी परफेक्ट बॉडी को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं. साथ ही आए दिन अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती हैं. निक्की के आए दिन सुर्खियों में रहने का कारण उनकी फिटनेस है. कहना गलत नहीं होगा की निक्की की फिटनेस फिल्म इंडस्ट्री में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेज को टक्कर दे रही है. वहीं उनके फैंस को इंस्पायर भी कर रही है. ये हम यूं ही नहीं कह रहे. ये तो निक्की तंबोली की वायरल होती तस्वीरें और वीडियोज कह रही है. जो वो आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. 

                                     

निक्की की ये फिटनेस एक या दो दिन की नहीं है. एक्ट्रेस रोजाना इस फिट बॉडी के लिए बहुत मेहनत करती है. निक्की जिम में वर्कआउट करके खूब पसीना बहाती है. साथ ही स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करती है. निक्की उन एक्ट्रेसेज में से है.जो अपनी फिटनेस के साथ किसी भी तरह का समझौता करना पसंद नहीं करतीं. इसमें कोई शक की बात नहीं है कि निक्की अपने इस हॉट फिगर से फैंस का दिल चुरा रही हैं. 

                                       

अब आपको बता देते हैं कि आखिर निक्की तंबोली कौन-कौन सी एक्सरसाइज करती हैं. बता दें, निक्की अपनी एक्सरसाइज स्ट्रैचिंग (stretching) से शुरू करती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निक्की हर दिन वर्कआउट करती हैं. बता दें, निक्की को स्किपिंग (skipping) का बेहद शौक है. उनका मानना है कि हर दिन 15 मिनट जंपिंग से अच्छी क्वांटिटी में कौलोरीज बर्न की जा सकती है. इसके अलावा निक्की को हैवी वेट लिफ्टिंग (heavy weight lifting) करना भी बेहद पसंद हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस के वर्कआउट में कार्डियो (cardio), रनिंग (running), डेड लिफ्ट (dead lift), सूमो स्क्वाट (sumo squat), गॉब्लेट स्क्वाट (goblet squat), स्टिफ लेग डेडलिफ्ट (stiff-legged deadlift) जैसी एक्सरसाइज़ की कई फॉर्म्स शामिल हैं. आपको बता दें, डेड लिफ्ट को एक कंपाउंड एक्सरसाइज भी कहा जाता है. जो पूरी बॉडी पर असर करती है. इसके अलावा निक्की के गॉब्लेट स्क्वाट (goblet squat) करने का कारण अपने स्टमक (stomach) और बैक (back) की मसल्स (muscles) को तंदुरुस्त रखना है. 

                                       

वहीं निक्की की डाइट की बात करें तो उन्हें घर का खाना बेहद पसंद है. साथ ही वे डाइट फॉलो करने के चक्कर में बाहर का खाना बिल्कुल अवॉइड करती हैं. इसके साथ ही जंक फूड से बिल्कुल दूर रहती हैं और हेल्दी खाने में यकीन रखती हैं. हालांकि उन्हें कॉफी पीना भी बेहद पसंद है. और वो दिन में एक से दो बार कॉफी पीती भी है. एक्सरसाइज के बाद निक्की को चिकन सूप, फिश वगैराह खाना बेहद पसंद है.                       

                                         

बिग बॉस के शो में तड़का लगाने वाली निक्की साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेसेज में से एक है. निक्की को आखिरी बार खतरों के खिलाड़ी (khatron ke khiladi) में देखा गया था. वहीं इससे पहले वो बिग बॉस के सीजन 14 का हिस्सा तो रह ही चुकी हैं. 

First Published : 11 Oct 2021, 01:17:48 PM

For all the Latest Lifestyle News, Others News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.