logo-image

Kriti Sanon refreshing mood : एक्ट्रेस ने इस खास चीज के साथ की दिन की शुरुआत, दिखा रिफ्रेशिंग मूड

'लुका छुपी' फेम कृति सेनन अक्सर अपनी फिल्मों की वजह से चर्चा में रहती हैं. हाल ही वरुण धवन के साथ आयी उनकी फिल्म 'भेड़िया' को लोगों का काफी प्यार मिला.

Updated on: 09 Jan 2023, 09:39 AM

highlights

  • कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ऐसी स्टोरी
  • डायरी और कॉफी के साथ सुबह का मजा लेती दिखीं एक्ट्रेस
  • एक्ट्रेस ने इस स्टोरी से दी मॉर्निंग वाइब

नई दिल्ली:

'लुका छुपी' फेम कृति सेनन अक्सर अपनी फिल्मों की वजह से चर्चा में रहती हैं. हाल ही वरुण धवन के साथ आयी उनकी फिल्म 'भेड़िया' को लोगों का काफी प्यार मिला. लेकिन फिलहाल हम उनकी फिल्मों की नहीं, बल्कि उनकी लाइफस्टाइल की बात करने वाले हैं. जिसमें वो अपने दिन की शुरुआत कुछ खास चीजों के साथ करती हैं. जिसकी झलक हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज से स्टोरी पर शेयर की है. जो लोगों को काफी पसंद आ रही है.

यह भी पढ़ें- Prabhas-Kriti Sanon के 'प्यार' में है भेड़िया का हाथ, एक्ट्रेस ने किया साफ

स्टोरी पर एक्ट्रेस ने दो वीडियो शेयर किए हैं. जिनमें पहले वीडियो में वो पैर पर अपने नाम की डायरी लिए दिख रहीं हैं. साथ में उन्होंने कॉफी ली हुई है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'दुनिया को हेलो कहने से पहले छोटा सा मी टाइम.' वहीं, दूसरी वीडियो में उन्होंने खुद को और सनराइज को कैप्चर किया है. वीडियो में उनका रिफ्रेशिंग मूड देखने को मिल रहा है. साथ ही एक्ट्रेस के चेहरे से पता चल रहा है कि वो सनराइज को इंज्वॉय कर रहीं हैं और सुकून महसूस कर रहीं हैं. 

आपको बताते चलें कि साल 2023 कृति के लिए काफी बिजी रहने वाले हैं. क्योंकि इस साल उनके पास तीन बड़ी फिल्में हैं. जिनमें 'गणपत', 'शहजादा' और 'आदिपुरुष' का नाम शामिल है. वहीं, इसके अलावा एक अन्य रोमांटिक कॉमेडी फिल्म भी एक्ट्रेस के पास है. जिसका टाइटल अभी तक डिसाइड नहीं किया गया है. दर्शकों को एक्ट्रेस की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. जिसके लिए वे अक्सर एक्साइटमेंट जताते रहते हैं. 

पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से इतर कृति की लव लाइफ के बारे में बात करें, तो बीते दिनों 'आदिपुरुष' को-स्टार प्रभास के साथ उनका नाम काफी जुड़ा था. फैंस अभी भी इसको लेकर कयास लगाते रहते हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि, अभी तक इस पर केवल कयासों का सिलसिला ही जारी है, किसी तरह की कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आयी है. लेकिन कृति ने इसे केवल वरुण धवन का किया मजाक कहा था. ऐसे में इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती है.