logo-image

Propose Day 2022: Propose Day पर करने जा रहे हैं इजहार-ए-मोहब्बत, ये टिप्स करेंगी आपकी मदद

आज 8 फरवरी यानी कि Valentine Week का दूसरा दिन प्रोपोज डे (propose day 2022) है. आज के दिन (happy propose day 2022) इन टिप्स की मदद से आप अपने प्यार का इजहार करेंगे. तो, गैरंटी है कि आपकी क्रश आपको मना नहीं कर पाएगी.

Updated on: 08 Feb 2022, 10:13 AM

नई दिल्ली:

आज 8 फरवरी यानी कि Valentine Week का दूसरा दिन प्रपोज डे (propose day 2022) है. आज के दिन का सभी लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं. इस दिन लोग अपने पार्टनर या क्रश से अपने प्यार का इजहार करते हैं. इस मौके पर अगर आप भी किसी से प्यार करते हैं और उसे अपनी दिल की बात बताना चाहते हैं. तो, इससे बेहतर दिन कोई हो नहीं सकता. वैसे आज सब अपने प्यार को प्रपोज (propose day tips 2022) करने के लिए बड़ी ही जोरों शोरों से तैयारी कर रहे होंगे. आज के दिन (happy propose day 2022) इन टिप्स की मदद से आप अपने प्यार का इजहार करेंगे. तो, गैरंटी है कि आपकी क्रश आपको मना नहीं कर पाएगी. तो, चलिए फटाफट से इन टिप्स को फॉलो करके इजहार-ए-मोहब्बत का ऐलान (how to propose a girl) करें.

यह भी पढ़े : Happy Propose Day 2022: इस खूबसूरत शायरी से कहेंगे अपने दिल की बात, Propose Day पर प्यार की होगी बरसात

डिनर पर ले जाएं
अगर आप चाहते हैं कि आपका दिन स्पेशल हो तो आप अपने पार्टनर को डिनर पर लेकर जाएं. पार्टनर (dinner) की पसंदीदा डिश ऑर्डर करें. उन्हें महसूस कराएं कि आप उनकी पसंद ना पसंद को समझते हैं. एक अच्छा डिनर और रोमांटिक माहौल आपको अपने प्यार का इजहार करने के लिए बेहतर मौका देगा. जिसमें पार्टनर आपके प्यार को कबूल कर (propose day tips 2022) सकता है.

सही जगह चुनें 
अगर आप आज किसी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं. तो, ध्यान रखें कि उन्हें कहीं भी प्रपोज न करें. प्यार का इजहार करने के लिए किसी खास जगह को चुनें. आप उन्हें किसी रोमांटिक जगह पर ले जा सकते हैं या किसी ट्रिप पर ले जा सकते हैं. क्योंकि अगर माहौल अच्छा रहेगा तो आपके पार्टनर आपके प्यार और इजहार को आसानी से समझ सकते हैं.

यह भी पढ़े :  Happy Propose Day 2022: Propose Day पर जवाब में नहीं आएगा इंकार, इन बातों को जब ध्यान में रखकर करेंगे इश्क का इजहार

गिफ्ट दें 
आज अपने पार्टनर से प्यार का इजहार करने के लिए गिफ्ट जरूर लेकर जाए. गिफ्ट न सिर्फ आपकी फीलिंग्स को बयां करता है. बल्कि, मूड को भी खुशनुमा बनाता है. इस बात का ध्यान जरूर रखें कि गिफ्ट आपकी पार्टनर की पसंद का हो. गिफ्ट ऐसा होना चाहिए जो उनके दिल को छू जाए. आपकी फीलिंग्स आपके गिफ्ट में दिख जाएं तो हो सकता है कि आपको कुछ कहने की जरूरत भी न पड़े. इसके अलावा आप उन्हें फोटो एल्बम या आपके पार्टनर से जुड़े दिल को छू जाने वाला एक खूबसूरत सा वीडियो तैयार करके (gifts) भी दे सकते हैं.  

सरप्राइज दें 
सरप्राइज किसको पसंद नहीं होते. आज अपने पार्टनर को इस खास मौके पर छोटे-छोटे सरप्राइज देकर उनके दिल को जीता जा सकता है. इजहार से पहले आप उन्हें खूबसूरत फूल देकर उनके चेहरे पर मुस्कान ला सकते हैं. इससे उनका मूड तो अच्छा होगा ही साथ ही वो आपके प्रपोजल को भी काफी सीरियसली लेंगे और आपके प्यार को मना नहीं कर (surprise) पाएंगे.