logo-image

जब महिला को रेस्तरां ने दिया लाइफ टाइम फ्री चिकन देने का ऑफर, जानें आखिर क्यों

रेस्तरां के मालिक ने उस महिला की सराहना की और साथ ही उसे जीवनभर मुफ्त चिकन देने का वादा किया.

Updated on: 17 Apr 2020, 04:13 PM

नई दिल्ली:

आज की तारीख में सोशल मीडिया के जरिए हम दूर बैठे लोगों तक जानकारियां पहुंचा सकते हैं. ऐसे में यह मार्केटिंग का एक अच्छा जरिया बन गया है. सोशल मीडिया के माध्यम से कंपनियां अपने प्रोडक्टस की जानकारी लोगों तक आसानी से पहुंचा सकती हैं और अब ऐसा देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया की एक बड़ी फौज तक पहुंचने के साथ कंपनियां यह भी जानना चाहती हैं कि लोग उनके प्रोडक्टस और उनके ब्रैंड के बारे में क्या सोचते हैं. इसके लिए कंपनी सोशल मीडिया पर रेंटिंग प्वाइंट्स लेकर लाईं और उनकी यह जानने की कोशिश होती कि लोग उनके ब्रांड्स के बारे में क्या सोचते हैं और क्या कॉमेंटस करते हैं.

यह भी पढ़ें: यह होटल गर्भवती होने पर महिला को दे रहा 70 लाख रुपये, मगर पूरी करनी होगी ये शर्त

मगर सोशल मीडिया के कुछ साइड इफेक्ट भी हैं. सोशल मीडिया जितना अच्छा होता है, उतना बुरा भी होता है. यह किसी भी कंपनी या ब्रांड की छवि को खराब कर सकता है. सोशल मीडिया पर लोग ब्रांड के लिए बुरे कॉमेंटस करते हैं तो कंपनी के प्रोडक्ट की वैल्यू को खराब कर सकती है. और अगर अच्छे कॉमेंटस हों तो उस ब्रांड की मार्केट वैल्यू बढ़ा भी सकती है. इसी तरह का एक मामला सामने आया है. जहां एक महिला ने ट्विटर पर एक रेस्तरां और उसके खाने की तारीफ क्या की कि उसका ये ट्वीट वायरल हो गया.

यह भी पढ़ें: चुटकी में बनाएं No Bake Mango cheese cake, यहां पढ़ें रेसिपी

वाशिंगटन डीसी में 24 साल की लड़की ने रेस्तरां में फ्राइड चिकन सैंडविच की तारीफ में एक ट्वीट किया था. फिर हुआ यूं कि इस ट्वीट ने माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट पर बहुत लोगों का ध्यान आकर्षित किया और फिर रेस्तरां के बाहर लोगों की लंबी लंबी कतारें लगनी शुरू हो गईं. जिसके बाद रेस्तरां के मालिक ने उस महिला की सराहना की और साथ ही उसे जीवनभर मुफ्त चिकन देने का वादा किया.