News Nation Logo
Banner

इन ड्रिंक्स में है इतना दम कि पार्टनर पागल हो जाएगी, घंटों तक नहीं छोड़ेगी साथ

सेक्स लाइफ आप के जीवन का एक सुखद अनुभव होता है लेकिन समय के साथ ये धीरे-धीरे कम होता जाता है जिसकी वजह से आपके साथ आपकी पार्टनर को भी सुख का एहसास धीरे-धीरे कम होने लगता है. कई बार दोनों के बीच सेक्स के बाद भी आत्मसंतुष्टि अधूरी रह जाती है.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 08 Apr 2021, 08:30:34 PM
sex

जादुई ड्रिंक्स लेने के बाद पागल हो जाएगी आपकी पार्टनर (Photo Credit: फाइल)

नई दिल्ली:

अपने दैनिक में हम सभी अपनी सेक्स लाइफ को ज्यादा से ज्यादा बेहतर बनाने की कोशिश में लगे रहते हैं. कोई भी अपने पार्टनर के साथ सेक्स ड्यूरेशन को बढ़ाना चाहेगा ताकि वो उसे ज्यादा से ज्यादा खुश रख सके. आज हम आपको भी आपकी सेक्स स्टैमिना बनाने के कुछ टिप्स देंगे. इसके लिए आपको किसी दवा या फिर किसी इलाज की जरूरत नहीं होगी. आप अपने ही घर में मौजूद कुछ ड्रिंक्स की मदद से अपना सेक्स स्टैमिना बढ़ा सकते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी ही ड्रिंक्स के बारे में बताएंगे जिन्हें आप आसानी से अपने घर में भी बना सकते हैं. इन ड्रिंक्स को पीने से आपकी सेक्स स्टैमिना कई गुना ज्यादा बढ़ सकती है. 

सेक्स लाइफ आप के जीवन का एक सुखद अनुभव होता है लेकिन समय के साथ ये धीरे-धीरे कम होता जाता है जिसकी वजह से आपके साथ आपकी पार्टनर को भी सुख का एहसास धीरे-धीरे कम होने लगता है. कई बार ऐसा भी होता है कि दोनों के बीच सेक्स के बाद भी आत्मसंतुष्टि अधूरी रह जाती है और दोनों ही अधूरे रह जाते हैं. अगर हम विशेषज्ञों की बात करें तो उनके मुताबिक कभी-कभी ऑर्गेज्म पाने की स्थिति से पहले ही उसका पार्टनर अगर शांत हो जाए तो ये बात आपके पार्टनर का विश्वास खोने का एक बड़ा कारण साबित हो सकती है. तो आइए आपको बताते हैं कि कैसे इस स्थिति से हम घरेलू नुस्खों से अचूक इलाज निकाल लेते हैं. हम बताते हैं आपको ऐसे एनर्जी ड्रिंक्स के बारे में जो आपके किचन में ही मौजूद हैं.

बनाना मिल्क शेक
बनाना मिल्क शेक आपकी सेक्स लाइफ को बहुत ही बेहतरीन बना सकते हैं. अगर आपका शरीर दुबला पतला है और आप दूध के साथ केला लेने की सलाह दी जाती है ऐसा इसलिए है क्योंकि केले में पाया जाने वाला ब्रोमलेन एंजाइम आपकी कामुक इच्छा को बढ़ाता है. इसके अलावा केले में कई तरह के विटामिन मौजूद होते हैं जो काफी जल्दी आपके शरीर को नियत आकार देने में सहायक होते हैं. आप सेक्स स्टैमिना बढ़ाने के लिए के लिए रोजाना 'बनाना मिल्क शेक' भी ले सकते हैं.

एलोवरा जूस बढ़ाएगा आपकी सेक्स स्टेमिना
आपके किचन में ही पाया जाने वाला एलोवेरा आपकी सेक्स स्टेमिना को कई गुना बढ़ा सकता है. आपको बता दें कि एलोवेरा कई गुणकारी तत्वों से भरपूर होता है. अध्ययन से इस बात का पता चला है कि एलोवेरा का जूस मनुष्य की यौन और कामुक क्षमता को कई गुना बढ़ा सकता है. एलोवेरा का जूस लेने के बाद आप अपनी सेक्स लाइफ को कई गुना ज्यादा बेहतर बना सकते हैं. हालांकि एलोवरा हर व्यक्ति पर अलग-अलग असर करता है ऐसा करने से पहले आप एक बार अपने डॉक्टर से जरूर सलाह ले लें.

तरबूज का जूस बढ़ाता है सेक्स पॉवर
अगर आपको अपनी सेक्स लाइफ बेहतर बनानी है तो इसके लिए आप तरबूज के जूस पर भी पूरा भरोसा कर सकते हैं. मनुष्य के जीवन में कामुक क्षमता को बढ़ाने के लिए तरबूज का रस पुरुषों के लिए एक वरदान है. आपको बता दें कि तरबूज में एल-सिट्रुललाइन तत्व पाया जाता है, जो कि एमिनो एसिड से ज्यादा असरदार होता है. इसके सेवन से पुरुषों की यौन क्षमता बढ़ती है. 

दूध पीने से कई गुना बढ़ेगी आपकी सेक्स पॉवर 
दूध भी आपकी सेक्स लाइफ को कई गुना ज्यादा बेहतर बना सकता है. आपको बता दें कि दूध में तमाम गुणकारी तत्वों का खजाना भरा होता है. इसके सेवन से आपके शरीर की हर कमजोरी दूर हो जाती है. दूध आपके शरीर में तुरंत ऊर्जा का प्रवाह करता है. आपने फिल्मों में भी इसका बड़ा उदाहरण देखा होगा जब किसी की नई शादी होती है तो उसे दूध जरूर दिया जाता है सुहाग रात से पहले यही वजह है कि शादी के बाद आने वाली सुहागरात को दुल्हे को दूध देने की परंपरा है ताकि दुल्हे के सेक्स टाइम और ताकत को बढ़ाया जा सके. आप भी इसे ट्राई करें पार्टनर के साथ इंटीमेट होने से पहले एक गिलास दूध मेवे के साथ जरूर लें.  

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Apr 2021, 08:30:34 PM

For all the Latest Lifestyle News, Food & Recipe News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×