logo-image

Monochorme Style करें पिक, हर occasion पर जचेगा

जब कुछ न समझ आए तो ये स्टाइल कैरी करें

Updated on: 28 May 2021, 03:52 PM

highlights

  • मोनोक्रोम का ट्रेंड पुराना होते हुए भी ऑउट ऑफ फैशन नहीं होता.
  • आप अगर सिंगल कलर के साथ एक और कलर जोड़ देंगी तो वो हो जाएगी कलर ब्लाकिंग.

नई दिल्ली:

तरह-तरह के फैशन और ट्रेंड आते हैं और कुछ दिनों में गायब भी हो जाते हैं. बॉलिवुड की हसीनाएं नए-नए ट्रेंड्स सेट करती रहती हैं. कई बार उनके एक्सपेरिमेंट फेल भी हो जाते हैं लेकिन अमूमन देखा जाता है कि लोग उनके फैशन और ट्रेंड को ज्यादातर फॉलो भी करते हैं. मोनोक्रोम का ट्रेंड पुराना होते हुए भी ऑउट ऑफ फैशन नहीं होता. बॉलिवुड की कई एक्ट्रेस इस स्टाइल को कैर्री करना पसंद करती हैं. कई बार अच्छा फैशन सेंस (Fashion sense) होने और लेटेस्ट ड्रेसेज (Latest dresses) का कलेक्शन होने के बावजूद भी महिलाओं को यह चुनने में दिक्कत आती है कि आज पहना क्या जाए. हर दिन अलग वाइब्स और मूड की वजह से यह चुनना थोड़ा मुश्किल भी होता है.

आज हम बात करेंगे मोनोक्रोम स्टाइल (Monochrome style) की. ऑफिस, कॉलेज, वीडियो कॉल मीटिंग, गेट-टू-गैदर या किसी भी मौके पर आप इसे पहन सकती हैं. शर्ट-पैंट, सूट, साड़ी, वन पीस, टॉप-स्कर्ट या कोई भी ऑउटफिट इस पैटर्न में आप पर खूब जचेगा. आप अगर सिंगल कलर के साथ एक और कलर जोड़ देंगी तो वो हो जाएगी कलर ब्लाकिंग. आप किसी दिन सिंपल ऑउटफिट पहनकर भी अमेजिंग दिखना चाहती हैं या आपको गर्लिश ड्रेस नहीं पहनने का मन तो आप इस नए ट्रेंड को भी ट्राई कर सकती हैं. 

कैसे करें कलर ब्लाकिंग? Colour Blocking का ट्रेंड कभी नहीं होता ऑउट ऑफ स्टाइल

आइए देखते हैं सितारे मोनोक्रोम स्टाइल में कैसे लगते हैं. सबसे पहले बात करेंगे कृति सेनन (Kriti Sanon) की. इनकी इस लुक को स्टाइल किया है सुकृति ग्रोवन ने. कृति हर ऑउटफिट में खूबसूरत लगती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

अब बात करते हैं डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) की. नोरा को ज्यादातर मोनोक्रोम ड्रेस में देखा जा सकता है. ब्लश पिंक कलर की इस ड्रेस में नोरा के इस लुक को लोगों ने भी काफी पसंद किया. उनका ये लुक उनकी बेस्ट फ्रेंड मीरा ओमर से इंस्पायर्ड है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

यह पढ़ें- कई प्रकार की होती हैं हील्स, अपने आराम के हिसाब से करें पिक

अब बारी आती है आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की. जिनका वाइब्रेंट ब्लू जंपसूट एक इंटरेस्टिंग लुक दे रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)