logo-image

Colour Blocking का ट्रेंड कभी नहीं होता ऑउट ऑफ स्टाइल

आप अपनी पसंद और कम्फर्ट के हिसाब से इसके साथ एक्सपेरिमेंट (Experiment) कर सकती हैं.

Updated on: 27 May 2021, 04:09 PM

highlights

  • मूड को एक दम ठीक कर देने वाला यह ट्रेंड बहुत वर्सेटाइल (Versatile) है.
  • इसकी खास बात यह है कि यह ऑउड ऑफ ट्रेंड (Out of trend) नहीं होता.

नई दिल्ली:

कई बार अच्छा फैशन सेंस (Fashion sense) होने और लेटेस्ट ड्रेसेज (Latest dresses) का कलेक्शन होने के बावजूद भी महिलाओं को यह चुनने में दिक्कत आती है कि आज पहना क्या जाए. हर दिन अलग वाइब्स और मूड की वजह से यह चुनना थोड़ा मुश्किल भी होता है. इसी परेशानी का आसान हल हमारे पास है. अगर आप किसी दिन सिंपल ऑउटफिट पहनकर भी अमेजिंग दिखना चाहती हैं या आपको गर्लिश ड्रेस नहीं पहनने का मन तो आप इस नए ट्रेंड को भी ट्राई कर सकती हैं. हांलाकि, यह नया नहीं है बस अपग्रेड हो गया है. इसका नाम है कलर ब्लॉकिंग (Colour Blocking) 

मूड को एक दम ठीक कर देने वाला यह ट्रेंड बहुत वर्सेटाइल (Versatile) है. इसकी खास बात यह है कि यह ऑउड ऑफ ट्रेंड (Out of trend) नहीं होता. इसके साथ आपको ज्यादा मेहनत भी नहीं करनी पड़ती. आपको बता दें कि इसे पहनने का कोई रूल नहीं है बल्कि आप अपनी पसंद और कम्फर्ट के हिसाब से इसके साथ एक्सपेरिमेंट (Experiment) कर सकती हैं. ऑफिस, कॉलेज, वीडियो कॉल पर मीटिंग, पार्टी या कोई भी मौका हो आप इसे कैरी कर सकती हैं. वेस्टर्न (Western) या ट्रेडिशनल (Traditional) किसी भी ऑउटफिट के तौर पर आप इसे स्टाइल कर सकती हैं. इससे आपकी पर्सनैलिटी और अच्छी लगेगी. इसमें आप अपनी पसंद के रंगों को भी चुन सकती हैं. ज्यादातर लोग डार्क शेड्स (Dark shades) पहनना पसंद करते हैं. इस स्टाइल को बॉलीवुड (Bollywood) की हसीनाएं भी खूब पसंद करती हैं. 

सबसे पहले देखते हैं कृति सेनन की कुछ तस्वीरें. कृति के इस लुक को सुकृति ग्रोवर ने स्टाइल और ड्रेस डिजाइन श्वेता कपूर ने की है. इसमें 'लुकाछुपी' स्टार सिंपल होने के साथ बेहद स्टाइलिश लग रही हैं. ब्लैक और फ़ुशिया पिंक का ये कॉम्बिनेशन एक इंट्रेस्टिंग लुक दे रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

अब बात करेंगे कृति के दूसरे लुक की. Avaro Figlio की इस ड्रेस में कृति की स्टाइलिंग सुकृति ग्रोवर ने ही की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

यह पढ़ें- कई प्रकार की होती हैं हील्स, अपने आराम के हिसाब से करें पिक

क्यूट अनन्या पांडेय की इस ड्रेस पर भी नजर दौड़ाइए. अनन्या ने गैलिया लहाव की मादक ब्लैक गाउन को पहना हुआ है. उनकी कमर पर एक पिंक बो लगा हुआ है उनके पहनावे में ज़रूरी रंग भर रहा है जो आसानी से इस लुक को पूरा कर रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

यह भी पढ़ें- सेलिब्रिटीज के स्कर्ट कलेक्शन से आपको मिलेंगे Fashion Ideas