News Nation Logo

मां बनने के बाद देखकर Aishwarya का फिगर, लोगों की हट नहीं रही थी नजर

News Nation Bureau | Edited By : Megha Jain | Updated on: 04 Dec 2021, 09:46:21 AM
Aishwarya Rai Bachchan

Aishwarya Rai Bachchan (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस एश्वर्या राय बच्चन को बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में गिना जाता है. बात उनकी एक्टिंग की कि जाए या फेशन स्टाइल की दोनों में ही एक्ट्रेस कहर बरपाने का कोई मौका नहीं छोड़ती है. लेकिन, एक्ट्रेस की लाइफ में एक वक्त ऐसा भी आया था जब उन्हें उनके बढ़े हुए वजन को लेकर जमकर ट्रोल किया गया था. ये ट्रोलिंग की बात तब की है जब ऐश्वर्या राय बच्चन को प्रेगनेंसी के बाद स्पॉट किया गया था. इसी वजह से वो उस दौरान काफी चर्चाओं का हिस्सा बनी रही थी. 

                                         

वैसे तो प्रेगनेंसी के बाद वेट बढ़ना बहुत ही कॉमन बात है. जिससे ज्यादातर मदर्स गुजरती हैं. यही एक वजह होती है जिसकी वजह से एक्ट्रेसेज को बॉडी शेमिंग जैसी बातों का शिकार होना पड़ता है. लेकिन, बात अगर ऐश्वर्या राय की कि जाए तो बता दें ऐश्वर्या उस दौरान भी इन बातों को एक तरफ रखकर बहुत ही कॉन्फिडेंस के साथ खुद को फ्लॉन्ट करती नजर आई थी. ऐसा हम बिना किसी वजह से नहीं कह रहे है. ये तब की बात है जब ऐश्वर्या को बी-टाउन के फेमस कपल जेनिलिया और रितेश के शादी के फंक्शन में देखा गया था. जहां हर कोई ऐश्वर्या को देखकर हैरान रह गया था. 

                                         

आप भी इन टिप्स को फॉलो करके ऐश्वर्या की तरह ही उस फेज को एन्जॉय करते हुए अपने लाइफस्टाइल का बखूबी तरीके से ध्यान रख सकते है. 

ऐश्वर्या ने मां बनने के एक्सपीरिएंस को एन्जॉय करते हुए फ्लोरलेंग्थ वाला कुर्ता पहना था. जिसके साथ उन्होंने मैचिंग की चूड़ीदार मैच की थी. ये एक तरह का थ्री पीस सेपरेट्स सेट्स था. जिसमें टीमअप किया गया हेवी कढ़ाई वाला दुपट्टा एक्ट्रेस ने साइड लुक के साथ हाइलाइट किया था. 

                                       

प्रेगनेंसी के फेज के दौरान लेडीज को सबसे ज्यादा चिंता अपनी स्किन की होती है. ऐसा इसलिए क्योंकि उस दौरान वो स्ट्रेच मार्क्स शो नहीं करना चाहती. ऐश्वर्या राय भी उन्हीं में से एक थी. जिन्होंने एक इवेंट के दौरान क्लीवेज पोर्शन से लेकर एंकल लेंथ को फुल कवर करने वाला ऑउटफिट अपने लिए सिलेक्ट किया था. इस ड्रेस में गोल्डन थ्रेडवर्क से हेवी नेकलाइन बनी हुई थी. जिसके साथ फुल स्लीव्स थीं. ऑउटफिट में 3D इफेक्ट ऐडऑन करने के लिए फ्लोरल मोटिफ्स को बनाया गया था. जिसके साथ हेमलाइन में रानी कलर की पतली पट्टी ऐड की गई थी. जो इस सेट को ओवरपावर होने से बचा रही थी.

दरअसल, ये साल 2012 की बात है जब बॉलीवुड कपल रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) की शादी हुई थी. जहां ऐश्वर्या फैमिली के साथ पहुंची थीं. मां बनने के कुछ महीने बाद ये पहला मौका था जब एक्ट्रेस किसी पब्लिक इवेंट में दिखी थीं. 

First Published : 04 Dec 2021, 09:44:34 AM

For all the Latest Lifestyle News, Fashion News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.