logo-image
लोकसभा चुनाव

इस एक्ट्रेस का कातिलाना अवतार देख, फैंस भी गए दिल हार

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की फेम एक्ट्रेस आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं. हाल ही में आराधना ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की है.

Updated on: 02 Sep 2021, 09:35 AM

मुंबई:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की फेम एक्ट्रेस आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं. हाल ही में आराधना ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की है. जो कि इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहीं हैं. आराधना का ये ट्रांस्फॉर्मेशन फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस का लुक कितना अलग नजर आ रहा है. वैसे तो एक्ट्रेस इंडियन हो या वेस्टर्न हर लुक में पसंद की जाती है. अब इन तस्वीरों को ही ले लीजिए जिसमें आराधना बेहद ही बोल्ड नजर आ रहीं हैं. उनकी ये तस्वीरें फैंस का दिल लूट रही हैं.  

                                   

बता दें, आराधना ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दीप्ति का रोल अदा किया था. उसी के बाद से वे लाइमलाइट में रहने लगी थी. उनके फोटोशूट भी इंटरनेट पर काफी वायरल होते हैं. एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर तस्वीरें तो शेयर करती ही हैं साथ ही वे वीडियोज भी बनाकर पोस्ट करती रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम हैंडल की बात करें तो उनका पेज स्टनिंग और गॉर्जियस पिक्चर्स से भरा हुआ है. 

                                     

आराधना शर्मा रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं. एक्ट्रेस इन दिनों लगातार अपने हुस्न के जलवों की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से आराधना को एक अलग और नई पहचान मिली है. आराधना शर्मा आज-कल कई बोल्ड फोटोशूट्स करा रही हैं. अपने हर फोटोशूट से वो तहलका मचा देती हैं. इस बार भी सामने आई तस्वीरें भी कमाल की हैं. 

                                     

बता दें कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दवाइयों की कालाबाजारी पर कई एपिसोड्स दिखाए गए थए. इसी बीच शो में आराधना शर्मा की एंट्री हुई थी. वो शो में हमेशा फॉर्मल ड्रेस पहने ही नजर आती थी. उन्होंने लेडी डिटेक्टिव का किरदार निभाय था. फैंस को भी उनका किरदार बेहद पसंद आया था. एक्ट्रेस के प्रेसेंट लुक की बात करें तो वो किसी ग्लैमरस दीवा से कम नहीं है. आराधना शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. और आए दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट कर के फैंस का दिल जीत लेती हैं. इस बार भी उन्होंने ठीक ऐसा ही किया है. इसमें कोई दोराय नहीं कि आराधना की अदाएं बेहद ही दिलकश हैं. आराधना एक मॉडल और डांसर भी है. वह कई फैशन शोज में भी नजर आ चुकी हैं. 

                                       

आराधना शर्मा के इस फोटोशूट में कमाल के पोज दे रही हैं. तस्वीरों में उन्होंने बिकिनी और मोनॉकिनी पहनी है. कुछ तस्वीरों में वो हॉट रेड मनॉकिनी में दिखी तो कुछ में वो इसके पहले वे अलादीन-नाम तो सुना होगा नामक शो में भी नजर आ चुकी है. वर्क फ्रंट की बात करें तो आराधना को स्पिलिस्टविला शो में भी देखा जा चुका है. इस शो में उन्हें ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला. उन्हें बूगी वूगी (Boogie Voogie) और डांस इंडिया डांस शो के सीजन 6 में भी देखा गया था. उस सीजन में वह टॉप 36 डांसर्स में शामिल थीं.