logo-image

टीवी की संस्कारी बहुओं ने उतारा साड़ी का पल्ला और पहना बेशर्मी का चोला, तस्वीरें VIRAL

टीवी की संस्कारी बहुओं को बहुत बार बोल्ड एंड हॉट अवतार में देखा गया है. इसमें कोई दोराय नहीं कि इंडियन ही नहीं वे वेस्टर्न लुक में भी बेहद कमाल लगती हैं.

Updated on: 30 Aug 2021, 01:23 PM

मुंबई:

टीवी की संस्कारी बहुओं को बहुत बार बोल्ड एंड हॉट अवतार में देखा गया है. इसमें कोई दोराय नहीं कि इंडियन ही नहीं वे वेस्टर्न लुक में भी बेहद कमाल लगती हैं. आज हम कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेज़ की लिस्ट लेकर आए हैं. जो ना सिर्फ देसी बल्कि अपने विदेशी लुक से भी लोगों को दीवाना बनाने का काम करती हैं. जिसमें सबसे पहला नंबर पर टीवी जगत की रुबीना दिलैक आती हैं.  टीवी जगत की छोटी बहू 'रुबीना दिलैक' आज हर घर में फेमस है. छोटी बहू के नाम से मशहूर रुबीना दिलैक को अक्सर इंडियन लुक में देखा जाता है. लेकिन रुबीना को इस सिजलिंग अवतार में देखकर किसी के भी होश उड़ सकते हैं. 

                               

इंटरनेट पर रुबीना की ये तसवीरें खूब वायरल हो रही हैं. रुबीना सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. साथ ही अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. इन तस्वीरों में संस्कारी बहू का बोल्ड लुक लोगों को खूब पसंद आता है. सोशल मीडिया पर रुबीना की ये तस्वीरें भी खूब तारीफ हो रही है. 

                                 

आमतौर पर भारी भरकम जेवैलरी में दिखने वाली हिना खान भी किसी से कम नहीं है. हिना खान को टीवी जगत की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस माना जाता है. हिना आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. जिन्हें देखकर फैंस खूब प्यार बरसाते हैं. टीवी की संस्कारी बहू अक्षरा रियल लाइफ में काफी बिंदास है. फैंस जब भी हिना को वेस्टर्न अवतार में देखते है तो बस देखते ही रह जाते हैं.  

                                   

जहां सनाया इरानी के सीरियल्स की लिस्ट काफी लंबी है. वहीं इनके लुक्स की लिस्ट का हाल भी कुछ ऐसा ही है. सनाया इरानी को 'इस प्यार को क्या नाम दूं', 'रंगरसिया' जैसे सीरियल्स में देखा जा चुका है. जिनमें उन्होंने बहुत ही सीधी-साधी, चुलबुल-सी लड़की का किरदार अदा किया है. लेकिन, बात अगर रियल लाइप कि की जाए तो सनाया भी किसी सेक्सी बॉम्ब से कम नहीं है. इस बात का अंदाजा आए दिन उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरों से लगाया जा सकता है. जिसे देखकर हमेशा ही फैंस अपनी रातों की नींद उड़ा बैठते है. साथ ही उनकी फोटो पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स भी करते है.

                                   

टीवी की गोपी बहू को कौन नहीं जानता. टीवी के लोकप्रिय सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस होने वाली एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी वैसे तो अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन आए दिन टीवी की गोपी बहू अपने बोल्ड अवतार को लेकर चर्चा में रहती हैं. जी हां, देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक बार फिर से अपना बोल्ड अवतार दिखाया है. एक्ट्रेस बिकिनी पहनकर न सिर्फ पूल में चिल करती नजर आ रहीं हैं. बल्कि वो अपने क्लीवेज भी दिखाती नज़र आ रहीं है. बिकिनी में कहर बरपाती एक्ट्रेस की हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

                                   

वहीं इस लिस्ट में उतरन की टीना दत्ता भी शामिल है. शायद आपको यकीन ना हो लेकिन ये सोलह आने सच है कि टीवी सीरियल्स में बहू, बेटी और मां का किरदार अदा करने वाली टीना दत्ता भी असल जिंदगी में बेहद ग्लैमरस है. टीना को ना सिर्फ शॉर्ट स्कर्टस् बल्कि सेक्सी ड्रेसेज़ में भी देखा जा सकता है. एक्ट्रेस की तस्वीरें शेयर होते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाती है. फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थमते हैं.