logo-image

इस एक्ट्रेस की तस्वीरें बेमिसाल, इंटरनेट पर मचा रही हैं धमाल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की पॉप्युलैरिटी कितनी है. ये तो सब जानते है. लेकिन, उसके किरदारों की फैन फॉलोइंग भी कुछ कम नहीं है. शो के सभी किरदार एक से बढ़कर एक है.

Updated on: 07 Nov 2021, 01:43 PM

मुंबई:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की पॉप्युलैरिटी कितनी है. ये तो सब जानते है. लेकिन, उसके किरदारों की फैन फॉलोइंग भी कुछ कम नहीं है. शो के सभी किरदार एक से बढ़कर एक है. अब यही देख लीजिए कि हाल ही में शो की ‘अंजली भाभी’ का किरदार निभाने वाली सुनयना फौजदार इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई है. शो से जुड़ने के बाद से ही लोग अंजली भाभी के किरदार में उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं. टीवी के शो में संस्कारी लड़की का रोल अदा करने वाली अंजलि भाभी असल जिंदगी में बेहद हॉट है. ये हम नहीं. ये कह रही है उनकी तस्वीरें. जिन्होंने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है. 

                                           

शो हो या सोशल मीडिया सुनयना हर जगह लोगों को एंटरटेन करती रहती हैं. हाल ही में सुनैना की कुछ बेडरूम तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है. जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. सुनैना फौजदार (Sunayana Fozdar) की ये तस्वीरें जमकर तबाही मचा रही है. बता दें, एक्ट्रेस तस्वीरों में अपने बेड पर नजर आ रही हैं. उन्होंने एक पर्पल कलर की नाइट ड्रेस पहनी है. जिसमें वह काफी हसीन लग रही हैं. कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस की तस्वीरें फैंस का दिल लूट रही है. फैंस इन तस्वीरों पर जमकर अपना प्यार बरसाते नजर आ रहे है. इस दौरान एक्ट्रेस ने खुले बाल रखे हुए हैं और अलग-अलग पोज दे रही हैं.

                                             

सुनयना का ये लुक फैंस को खासा पसंद आ रहा है. इसका पता उनकी तस्वीरों पर आए लाइक्स और कमेंट्स से लगाया जा सकता है. जिस पर फैंस भर-भरकर अपना प्यार बरसा रहे है. बता दें कि सुनयना रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस और बिंदास है और उनका ये बिंदास अंदाज अक्सर लोगों को इंटरनेट पर देखने को मिल ही जाता है. 

                                             

ये पहली बार नहीं है जब सुनयना की तस्वीरें वायरल हो रही है. इससे पहले भी उनकी कई हॉट तस्वीरें फैंस का दिल लूटने में कामयाब रही है. अब इस ग्रीन ड्रेस को ही ले लीजिए जिसमें एक्ट्रेस बेहद ही हॉट लग रही है. इस तस्वीर में भी एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा हुआ है. और अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. 

                                             

सुनयना अपने फैंस को हमेशा एंटरटेन करती रहती हैं. वो सोशल मीडिया के थ्रू अपने फैंस से जुड़ी रहती है. इसके साथ ही उन्हें अपने से जुड़ी हर खबर की अपडेट देती रहती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनयना इन दिनों अपनी फैमिली के साथ फैमिली वेकेशन पर हैं और अपने फैमिली वालों के साथ काफी इंजॉय भी कर रही हैं.