logo-image

इस एक्ट्रेस के हॉट फोटोशूट ने इंटरनेट पर लगाई आग, तस्वीरें VIRAL

'कसौटी ज़िंदगी की' फेमस एक्ट्रेस 'श्वेता तिवारी' सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. जिससे फिर एक बार उन्होंने फैंस का दिल लूट लिया.

Updated on: 25 Aug 2021, 09:13 AM

highlights

  • श्वेता तिवारी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.
  • श्वेता की ये तस्वीरें इंटनेट पर जमकर वायरल हो रहीं हैं.
  • इन तस्वीरों में श्वेता माउव मोनोटोन पहने हुए नजर आ रहीं हैं.

मुंबई:

'कसौटी ज़िंदगी की' फेमस एक्ट्रेस 'श्वेता तिवारी' सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. जिससे फिर एक बार उन्होंने फैंस का दिल लूट लिया है. श्वेता तिवारी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. इन तस्वीरों में श्वेता माउव मोनोटोन पहने हुए नजर आ रहीं हैं. जिसमें वह हमेशा की तरह ही गॉर्जियस लग रहीं हैं. श्वेता ने अपने इस ग्लैमरस लुक से फैन्स का दिल जीत लिया है. शेयेर की गई तस्वीरों में उन्होंने सिल्क का क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहनी हुई है. स्लीवलेस सिल्क क्रॉप टॉप में नेकलाइन और हेम पर गोल्ड फ्लोरल एम्ब्रॉयडरी हुई है.

                       

श्वेता की ये तस्वीरें इंटनेट पर जमकर वायरल हो रहीं हैं. फैंस भी श्वेता की तस्वीरें देखकर आहें भरते नजर आ रहें हैं. कोई फैन उन्हें 'स्टनिंग' तो कोई 'लवली' कहते हुए भी नजर आ रहा है. इसमें कोई शक नहीं कि वह अपने इस स्टनिंग लुक से फैंस के दिलों पर राज कर रहीं हैं. 

                     

श्वेता ने अपने माउव लुक को साइड-पार्टेड ओपन लॉक्स, न्यूड लिप शेड, बोल्ड आई मेकअप और ब्लश चीक के साथ स्टाइल किया. उन्होंने मैचिंग ईयर स्टड्स और बेज स्ट्रैपी पंप्स के साथ अपने खूबसूरत लुक को पूरा किया. उनके चेहरे के एक्सप्रेशंस भी काफी कातिलाना लग रहे हैं. फोटो में उनकी आंखों में अजब-सा नशा दिखाई दे रहा है, जो उनके फैन्स को उनकी और खींच रहा है. श्वेता के लिए ये कोई नई बात नहीं है.

                     

इससे पहले भी उन्होंने एक स्मोकिंग हॉट फोटोशूट से तस्वीरें शेयर की थीं. जिसमें उन्होंने एक ब्यूटीफुल रेड ड्रेस पहनी थी. इसमें कोई दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस उन तस्वीरों में भी कहर बरपा रहीं थीं. बता दें, श्वेता तिवारी के सोशल मीडिया पर लाखों फैंस है. जो श्वेता की हर तस्वीर पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट करते हैं. श्वेता भी अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करके फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहती है. 

यह भी पढ़े : अफगानिस्तान: पूर्व मेयर जरीफा गफारी का बयान- इसलिए औरतों को मार रहा तालिबान

फिलहाल श्वेता तिवारी रियलिटी टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीज़न 11' (Khatron ke Khiladi 11) की कंटेस्टेंट है. जिसमें उनके साथ अभिनव शुक्ला, अनुष्का सेन, राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी, सना मकबूल, वरुण सूद भी शो का हिस्सा है. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को आखिरी बार सोनी टीवी के शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में देखा गया था. वहीं श्वेता ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के फेमस सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से की थी, जिसके जरिए उन्हें खूब पॉपुलैरिटी हासिल हुई. इसके बाद से ही उन्हें टेलीविजन की दुनिया में प्रेरणा के नाम से जाना जाने लगा था. श्वेता तिवारी 'बिग बॉस 4' की विनर भी रह चुकी हैं.