News Nation Logo
Banner

श्वेता तिवारी की बेटी ने दिखाकर हुस्न सुहाना, बनाया फैंस को अपना दीवाना

जहां एक तरफ उनकी मां 40 की उम्र में आज भी कहर बरसाती हैं. वहीं उनकी 21 साल की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) उन्हें फिटनेस हो या खूबसूरती हर मामले में टक्कर देती दिखाई देती है. इस बात में कोई शक नहीं कि अपनी मम्मी की तरह ही पलक बेहद खूबसूरत हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Megha Jain | Updated on: 05 Sep 2021, 12:48:15 PM
Palak Tiwari

Palak Tiwari (Photo Credit: Instagram)

मुंबई:

जहां बॉलीवुड में हॉटनेस क्वीन्स की लंबी लिस्ट है. वहीं टीवी की हसीनाएं भी कुछ कम नहीं है. अब, 'कसौटी जिंदगी की' (kasauti zindagi ki) की शेव्ता तिवारी (Shweta Tiwari) को ही ले लीजिए. श्वेता जितनी अच्छी एक्ट्रेस है उतनी ही फिट और हॉट भी है. लेकिन, वहीं बात अगर श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) कि की जाए तो वो फैशन के मामले में श्वेता से भी दो कदम आगे है. ऐसा हम नहीं, बल्कि उनकी तस्वीरें खुद कह रही हैं. बता दें, पलक तिवारी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. जो जमकर वायरल हो रही है.

                                     

जहां एक तरफ उनकी मां 40 की उम्र में आज भी कहर बरसाती हैं. वहीं उनकी 21 साल की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) उन्हें फिटनेस हो या खूबसूरती हर मामले में टक्कर देती दिखाई देती है. इस बात में कोई शक नहीं कि अपनी मम्मी की तरह ही पलक बेहद खूबसूरत हैं.

                                     

पलक तिवारी आए दिन बोल्ड फोटोशूट्स करवाती रहती हैं. अब इस बोल्ड फोटो में पलक का गजब का कॉन्फीडेंस देखा जा सकता हैं. क्योंकि खूबसूरती से पहले कॉन्फिडेंस की ज्यादा जरूरत होती है. अब बात करते हैं इनके लुक की. जिसमें मेकअप, हेयर स्टाइल, ड्रेसिंग सेंस और एक्सेसरीज शामिल हैं. पलक ने कॉफी कलर की प्लेन ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें क्रॉप टॉप और लोअर शामिल है. ड्रेस के कलर को ध्यान में रखते हुए उन्होंने लिपस्टिक और एक्सेसरीज का टोन डिसाइड किया गया है. इस लुक के लिए पलक तिवारी का जिस तरह का मेकअप किया गया है, उसके लिए मेकअप आर्टिस्ट की तारीफ जरूर बनती है. लिप कलर, आई-शैडो और कॉन्ट्यूरिंग को जिस तरह एक-दूसरे के साथ पर्फेक्टली फिक्स करते हुए अप्लाई किया गया है, उसने पलक के लुक में ग्लोरी को कई गुना बढ़ा दिया है. हेयर केयर, लाइटिंग और स्टाइलिंग के जरिए बालों पर पलक तिवारी की ड्रेस के कलर को ही रिफ्लैक्ट किया गया है. 

                                       

इसमें कोई दोराय नहीं है कि पलक अपने हर फोटोशूट में कहर बरपाती है. इन तस्वीरों में भी वो फैंस का दिल चुरा रहीं हैं. पलक की इन तस्वीरों को उनके फैंस ने बेहद पसंद किया है. साथ ही जमकर लाइक्स और कमेंट्स की बौछार भी की है.  

                                         

पलक किसी न किसी कारण से चर्चा में बनी रहती हैं. एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले ही पलक को एक स्टार जैसी लोकप्रियता हासिल हो चुकी है. पलक ने अपनी मां की तरह लंबी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली है. साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं. जिस पर आए दिन अपनी बोल्ड एंड हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने ब्लैक ड्रेस में भी अपनी एक हॉट तस्वीर शेयर की थी. जो उनके फैंस को खूब पसंद आई थी. पलक की इन तस्वीरों ने भी इंटरनेट पर काफी बवाल मचाया था. साथ ही जमकर वायरल हुई थी.

                                         

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्वेता 'खतरों के खिलाड़ी 11' (khatron ke khiladi 11) में नजर आ रही हैं. वो अपने सभी टास्क बखूबी पूरे कर रही हैं. वहीं पलक तिवारी की डेब्यू फिल्म 'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर' (Rozi : The saffron chapter) इसी महीने रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को विशाल मिश्रा ने निर्देशित किया है, जबकि विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा वी अरोड़ा ने प्रोड्यूस किया है. 

First Published : 05 Sep 2021, 12:46:49 PM

For all the Latest Lifestyle News, Fashion News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो