logo-image

इस एक्ट्रेस ने अपनी हॉट अदाओं से फैंस का हाल किया बेहाल

दिवा शर्मा सिकन्दर टीवी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस है. जो फेमस टीवी शो 'ये है मेरी लाइफ' में प्ले किए गए रोल से फैंस के दिलों पर राज करती आ रही हैं. दिवा उन एक्ट्रेसेज़ में से है जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Updated on: 28 Aug 2021, 11:23 AM

मुंबई:

दिवा शर्मा सिकन्दर टीवी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस है. जो फेमस टीवी शो 'ये है मेरी लाइफ' में प्ले किए गए रोल से फैंस के दिलों पर राज करती आ रही हैं. दिवा शर्मा उन एक्ट्रेसेज़ में से है जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी स्टनिंग हॉलिडे तस्वीरों से आए दिन फैंस का दिल चुराती रहती हैं. फैंस भी उन्हें इस अंदाज़ में देखना बेहद पसंद करते हैं और उनकी हर तस्वीर और वीडियो पर हजारों की तादाद में लाइक्स और कमेंट्स की बौछार करते हैं.

                       

बता दें, शर्मा सिकंदर को ट्रैवल करना बेहद पसंद है. और आए दिन वह अपने एक्जॉटिक वेकेशन्स की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस जितनी अपनी अदाकारी के लिए काफी फेमस है. उतनी ही अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं. ये ही नहीं उन्होंने अपनी एक्टिंग स्किल्स को भी दिन पर दिन काफी पॉलिश किया है और करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने ना सिर्फ अपनी एक्टिंग स्किल्स को निखारा बल्कि अपनी फिटनेस पर भी काफी काम किया है जो इन तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है. 

                             

शर्मा सिकंदर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर करके फैंस के बीच सुर्खियों में बनी रहती हैं. जिसे देखने के लिए उनके फैंस काफी बेताब रहते हैं. 

                             

बता दें, एक्ट्रेस दिवा शर्मा सिकंदर इंडियन टेलीविजन का जाना-माना चेहरा है. जिसे दर्शक टीवी पर देखना काफी पसंद करते हैं. दिवा सबसे पहले 2003 में 'ये है मेरी लाइफ' शो में नजर आ चुकी हैं. उनके बाद वे CID, मन में है विश्वास और बाल वीर जैसे हिट शोज़ का भी हिस्सा रह चुकी हैं. साथ ही उन्होंने कई फिल्मों में भी काफी काम किया है. जिसके कारण दर्शक उनकी अदाकारी और अदाओं के दीवाने बने हुए है. शर्मा सबसे पहले 1998 में रिलीज हुई फिल्म प्रेम अगन में नजर आई थीं. वो आमिर खान की फिल्म मन में भी नजर आ चुकी हैं. 2019 में उनकी फिल्म बायपास रिलीज हुई थी.

                           

ना सिर्फ टीवी जगत में बल्कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी एक्ट्रेस ने अपने हुस्न का जादू बिखेर रखा है. अब इस बात का अंदाजा उनके इंस्टाग्राम पेज से ही लगाया जा सकता है. जिस पर उनकी 2.3 मिलियन से ज्यादा की फैन फोलॉइंग है. और इसी फैन फोलॉइंग के चलते वे आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों से आग लगाती रहती हैं. शर्मा की इन तस्वीरों को देखकर कोई भी सोच सकता है कि उन्हें फैंस को अपनी अट्रैक्टिव फोटोज़ से अट्रैक्ट करना काफी अच्छे तरीके से आता है. एक्ट्रेस फैशन को लेकर भी बेहद अपडेडिट रहती है. साथ ही वह ट्रैवल डायरीज़ भी शेयर करती रहती हैं.

                         

बहुत काम लोग जानते हैं कि दिवा शर्मा सिकंदर को पोल डांसिंग में महारथ हासिल है. साथ ही वह एक फिटनेस फ्रीक भी है. जो खुद को फिट रखने के लिए डांस करती हैं और टाइम मिलने पर पोल डांस पर अपना हाथ भी आजमा लेती हैं.