logo-image

इस एक्ट्रेस ने गर्मी के मौसम में बढाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें हुई VIRAL

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस, बिग बॉस फेम आरती सिंह (Arti Singh) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरो से आग लगाती रहती है. आरती ना सिर्फ अपनी अदाकारी बल्कि अपने हॉट लुक्स के लिए भी जानी जाती है.

Updated on: 04 Sep 2021, 08:59 AM

मुंबई:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस, बिग बॉस फेम आरती सिंह (Arti Singh) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों से आग लगाती रहती है. आरती ना सिर्फ अपनी अदाकारी बल्कि अपने हॉट लुक्स के लिए भी जानी जाती है. हाल ही में आरती ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो जमकर वायरल हो रही है. बता दें, आरती बहुत से टीवी सीरिअल्स में काम कर चुकी है. जिसमें उनकी अदाकारी को बहुत पसंद किया गया है. फैंस भी उनकी अदाकारी को पसंद करते आए हैं. लेकिन, हाल ही में आरती ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसके चलते फैंस की नींदे उड़ रही है. आरती ने एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है. जिसमें वे गोल्डन रंग की शिमरी डिजाइन वाली ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. 

                                       

ये कहना गलत नहीं होगा कि इन तस्वीरों में वह बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं. आरती की तस्वीरों में उनकी मुस्कुराहट चार चांद लगा रही है. आरती इस फोटोशूट में बेहद ही सिजलिंग और गॉर्जियस लग रही है. उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है. जिसके जरिए वो फैंस का दिल लूट रही हैं. गर्मी के मौसम में लोगों की गर्मी बढ़ाना कोई आरती से सीखे. 

                                   

इसमें कोई शक नहीं है कि आरती इन तस्वीरों में कहर बरपा रही हैं. बता दें, इससे पहले भी वे बेहद ही कमाल के फोटोशूट्स करा चुकी हैं. जिसमें में वह फैंस पर बिजलियां गिराती आई हैं. आरती की हर तस्वीर पर फैंस जमकर अपना प्यार बरसाते हैं. आरती की ये तस्वीरें भी कुछ कम नहीं है. ये तस्वीरें किसी की भी रातो की नींद और दिन का चैन उड़ाने के लिए काफी है. ये पहली बार नहीं है जब आरती अपने फोटोशूट के जरिए सुर्खियां बटोर रही हैं. बल्कि इससे पहले भी आरती अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में रह चुकी है. आरती ना सिर्फ इस गोल्डन ड्रेस में चर्चा का हिस्सा है. बल्कि इससे पहले वे एक ग्रीन ड्रेस में भी नजर आई थी. जिसने इंटरनेट पर काफी आग लगाई थी. इसमें कोई दोराय नहीं कि आरती की तस्वीरें पोस्ट होते ही फैंस ताबड़तोड़ उन्हें वायरल करना शुरू कर देते हैं. 

                                       

आरती छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस है. फैंस भी आरती से जुड़ी खबरों को लेकर बहुत फॉलो करते हैं. आरती इससे पहले भी बोल्ड फोटोशूट करवा चुकी हैं. जो उन्होंने बेड रूम में करवाया था. तस्वीरों में वे व्हाइट कलर की शॉट ड्रेस में नजर आ रहीं है. इसमें कोई शक नहीं है कि वे किसी परी से कम नहीं लग रहीं है. उन तस्वीरों पर भी फैंस ने ताबड़तोड़ लाइक्स और कमेंट्स किए थे. आरती ने उन तस्वीरों पर भी जमकर सुर्खियां बटोरी थीं. उन तस्वीरों ने भी इंटरनेट पर काफी धमाल मचाया था. तस्वीरों में आरती बेड पर लेटकर दिलकश अदाएं दिखाती नजर आईं थी. जिसमें उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ था. फैंस ने इन तस्वीरों को बेहद प्यार दिया था.

                                       

आरती ने अपने करियर की शुरूआत साल 2007 में टीवी शो 'मायका' से की थी. उसके बाद उन्हें बहुत से सीरियल्स में देखा गया जैसे गृहस्थी, थोड़ा है बस थोड़े की जरूरत है, परिचय-नई जिंदगी के सपनों का, उतरन, ये हैं मोहब्बतें, वारिस में दिखाई दीं थी. जिसके बाद वे आखिरी बार बिग बॉस 13 में नजर आईं थी.