logo-image

Winter में भी दिखेंगे स्टाइलिश, जब फॉलो करेंगे इस एक्ट्रेस के Outfits

एक्ट्रेस हिना खान जितनी अपनी एक्टिंग के लिए पसंद की जाती है. उतने ही अपने फैशन स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती है. अब, ये तस्वीरें ही देख लीजिए जिसमें वो अपने फैंस को सर्दियों में स्टाइलिश दिखने के लिए फैशन गोल्स दे रही है.

Updated on: 29 Nov 2021, 01:00 PM

मुंबई:

सर्दियों में लोगों को जितना ठंड से बचना होता है. उतना ही स्टाइलिश भी बनकर रहना होता है. फिर चाहें वेकेशन पर जाना हो, ऑफिस में जाना हो या फिर फ्रेंड्स के साथ कहीं जाना हो. ठंड से तो बचना ही है लेकिन, आउटफिट्स भी एकदम स्टाइलिश पहनने है. तो, इंतजार किस बात का है. आइए, आपको सर्दी के मौसम में फैशनेबल दिखने के लिए एक ऐसी एक्ट्रेस का वॉर्डरोब दिखाते है. जो कि इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं. जिनका नाम हिना खान है. हिना खान टीवी में जितनी अपनी एक्टिंग को लेकर फेमस है. उतनी ही फेमस बॉलीवुड में भी है. हिना अपनी एक्टिंग को लेकर तो मशहूर है ही लेकिन, वो अपने फैशन स्टाइल से भी लोगों का दिल जीत लेती है. अब, ये ही देख लीजिए जब इस सर्दी के मौसम में हिना लोगों को फैशन गोल्स देती नजर आ रही हैं.

                                       

इसमें सबसे पहले हिना का ये हुडी जैकेट आता है. ठंड के मौसम में हुडी सबको पहनना पसंद होता है. लगभग हर किसी के वॉर्डरोब में एक हुडी तो मिल ही जाएगी. बस, फर्क इतना है कि पहले इसे जींस के साथ कैरी किया जाता था. वहीं आजकल ये एक पूरी ड्रेस में बदल गई है. ये ट्रेंडी लुक देखने के लिए हिना खान अपनी तस्वीर में दिखाती नजर आ रही है. जो उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. अपने लेटेस्ट फोटोशूट से हिना ने ये अमेजिंग येलो हुडी सेट शेयर किया है. इस हुडी सेट का ये ही फायदा है कि ये जितना स्टाइलिश लुक दे रही है. उतना ही ठंड से बचाने के लिए भी परफेक्ट है. इसमें हुडी जैकेट और सेम कलर और प्रिंट का पेंट बहुत ही ऑसम लुक देगा.

                                       

वहीं दूसरे नंबर पर ये व्हाइट हाइनैक आता है. जिसमें हिना बेहद ही खूबसूरत लग रही है. आउटपिट जितना स्टाइलिश है. उतना ही विंटर सीजन में आपको ठंड से बचाने के लिए परफेक्ट भी है. 

                                       

वहीं आजकल डेनिम का क्रेज भी लोगों में बहुत है. जिसे आप अलग-अलग तरह से कैरी कर सकते है. फिलहाल, बात अगर हिना खान की हो रही है तो एक्ट्रेस ने ब्लू जैकेट के साथ ब्लू जीन्स कैरी की है और साथ ही येलो कलर का हाइनैक टग करके कैरी किया हुआ है. इसे आप दोनों तरीके से कैरी कर सकते है. चाहे तो जैकेट के साथ या फिर बिना जैकेट के केवल हाइनैक के साथ. 

                       

सिर्फ ये ही नहीं हिना ने कुछ टाइम पहले भी एक फोटोशूट कराया था. जिसमें उन्होंने ब्लू कलर की जींस और जैकेट पहनी थी. पैरों में हाई बूट्स उनके आउटफिट की शोभा को बढ़ा रहे थे. आउटफिट में ब्राउन कलर की बेल्ट उनके लुक को बहुत अट्रैक्टिव बना रहा है.