News Nation Logo

इस एक्ट्रेस का देखकर इंडियन अवतार, फैंस के दिल पर छुरियां चलीं हजार

टीवी की बोल्ड और बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है. फिर चाहे वो सुर्खियां अपने तीखे बोल के लिए बटोरें या फिर अपनी एक्टिंग के लिए. लेकिन, चर्चाओं का हिस्सा बना रहना कंगना को खूब आता है.

News Nation Bureau | Edited By : Megha Jain | Updated on: 26 Oct 2021, 09:50:58 AM
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut (Photo Credit: इंस्टाग्राम)

highlights

  • कंगना को हाल ही में 67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड से नवाजा गया है.
  • इस दौरान कंगना ने खूबसूरत सुनहरी साड़ी पहनी हुई है. एक्ट्रेस का ये देसी अंदाज बेहद ही निराला है.
  • एक्ट्रेस के ये आउटफिट्स इस फेस्टिव सीजन पर पिक करने के लिए अच्छा ऑप्शन है.

नई दिल्ली:

टीवी की बोल्ड और बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है. फिर चाहे वो सुर्खियां अपने तीखे बोल के लिए बटोरें या फिर अपनी एक्टिंग के लिए. लेकिन, चर्चाओं का हिस्सा बना रहना कंगना को खूब आता है. अब, हाल ही में कंगना फिर से चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई है. जिसकी वजह उनको मिलने वाला अवॉर्ड है. बता दें, कंगना को हाल ही में 67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड से नवाजा गया है. एक्ट्रेस को उनकी फिल्म मणिकर्णिका और पंगा के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है. वैसे तो कंगना हमेशा ही अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लेती है. लेकिन, इस बार ध्यान जरा उनके इंडियन आउटफिट पर डाला जाए. तो, इसमें कोई दोराय नहीं कि कंगना इस दौरान इंडियन ट्रेडिशनल वियर्स में बेहद ही खूबसूरत नजर आई. अपने इस ट्रेडिशनल लुक की तस्वीरों को कंगना ने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. 

                                     

एक्ट्रेस का ये ट्रेडिशनल लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. बता दें, कंगना ने खूबसूरत सुनहरी साड़ी पहनी हुई है. इसके साथ ही हैवी इंडियन ज्वैलरी और बालों में गजरा लगाया हुआ है. कंगना का ये देसी अंदाज बेहद ही निराला है. उनके लुक और ड्रेसिंग स्टाइल की हर कोई तारीफ करता नहीं थक रहा है. 

                                       

कंगना के लुक की बात जरा डीटेल में करें तो एक्ट्रेस ने बेहद ही खूबसूरत गोल्डन कलर की सिल्क साड़ी पहनी है. उनकी इस गोल्डन साड़ी में रेड कलर का माटा बॉर्डर भी है. साड़ी के साथ के ब्लाउज की बात करें तो एक्ट्रेस ने इसके साथ गोल्डन कलर के ब्लाउज को पेयर किया है. ब्लाउज पर रेड कलर की बूटियों का प्रिंट भी है. कंगना की एक्सेसरीज उनके लुक में चार चांद लगा रही है. जिसमें उन्होंने अपने लुक को कॉम्प्लिमेंट करते हुए हैवी गोल्डन ज्वैलरी पहनी हुई है. ज्वैलरी में भी गोल्ड का नेकलेस और इयरिंग्स उनके लुक को बिल्कुल हटकर दिखा रहे हैं. 

                                         

अब, ये तो हो गई कंगना के आउटफिट और ज्वैलरी की बात. अब, जरा उनके हेयरस्टाइल की भी बात कर लेते हैं. कंगना ने इस ट्रेडिशनल लुक को और अट्रैक्टिव बनाने के लिए बालों का बन बनाया हुआ है और उस बन में खूबसूरत से गजरे के फूल लगाए हुए हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस के माथे की लाल बिंदी और उस पर बिल्कुल मिनिमल मेकअप उनकी सादगी को झलका रहा है. इसमें कोई शक नहीं कि एक्ट्रेस का प्रोपर इंडियन या यू कहें कि ये देसी अवतार फैंस के दिल को लुभा रहा है.

                                           

ये पहली बार नहीं है जब कंगना को इस तरह के अवतार में देखा गया है. अब इन तस्वीरों को ही ले लीजिए जिसमें वो व्हाइट और गोल्डन बॉर्डर वाली साड़ी में नजर आ रही है. इस लुक के साथ भी कंगना ने अपने कर्ल बालों में बन बनाकर गजरा लगाया हुआ है. वहीं कंगना ने रेड लिप्सिटक और ग्रे कलर की ज्वैलरी से अपने लुक को कंप्लीट कर रखा है. कहना गलता नहीं होगा कि एक्ट्रेस जितनी हॉट वेस्टर्न ड्रेसेज में लगती है. उतना ही इंडियन अवतार में कहर बरसाती नजर आती है. 

                                           

अब, ये तो हमने आपको कंगना के आउटफिट्स की सारी डीटेल्स दे दी. लेकिन, अगर हम इसमें ये भी ऐड कर दें कि एक्ट्रेस के ये आउटफिट्स इस फेस्टिव सीजन पर पिक करने के लिए अच्छा ऑप्शन है. तो, हो गए ना हैरान. जी हां, आप चाहें तो कंगना के इस प्रोपर देसी अवतार को दिवाली, भाई दौज जैसे स्पेशल मौके पर भी कैरी कर सकते हैं.    

First Published : 26 Oct 2021, 09:47:44 AM

For all the Latest Lifestyle News, Fashion News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.