logo-image

Karwa Chauth पर बहुत पहन ली साड़ी, इन एक्ट्रेसेज के Unique Outfits को ट्राई करने की है बारी

इंडियन हो या वेस्टर्न आलिया (Aliya Bhatt) हर लुक में बेहद ही कहर बरसाती है. लेकिन, अगर बात करवा चौथ (Karwa Chauth) के आउटफिट की करें तो आलिया का ये शरारा या ये कहें कि ये प्लाजो सूट करवा चौथ पर कैरी किया जा सकता है.

Updated on: 23 Oct 2021, 01:46 PM

नई दिल्ली:

करवा चौथ कल ही है. ऐसे में जिनकी शॉपिंग अभी बची हुई है. वो अभी भी शॉपिंग में लगे हुए होंगे. वैसे तो इस दिन पर ज्यादातर साड़ी ही खरीदी ही जाती है. लेकिन, अगर आप साड़ी से थोड़े से बोर हो गए हैं. कुछ ट्रेंडी ट्राई करना चाहते है. तो, चलिए आपको इस दिन के लिए कई और बेस्ट ऑप्शन दे देते है. ये बेस्ट ऑप्शन आपको बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के देंगे ताकि आप अभी मार्केट जाकर खरीद ही लेंगे. चलिए फिर इंतजार किस बात का है. वक्त बहुत कम है. क्योंकि करवा चौथ कल ही है. अब, फटाफट से ऑप्शन्स देख लीजिए. 

                                           

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस आलिया भट्ट आती है. इंडियन हो या वेस्टर्न आलिया हर लुक में बेहद ही कहर बरसाती है. लेकिन, अगर बात करवा चौथ के आउटफिट की करें तो आलिया का ये शरारा या ये कहें कि ये प्लाजो सूट करवा चौथ पर कैरी किया जा सकता है. ये सूट ज्यादातर पंजाबी कल्चर में पहने जाते है. अगर आप भी साड़ी या लहंगा पहनकर बोर हो गई हैं. तो, इस बार शरारा सूट या प्लाजो सूट ट्राई कर सकती हैं. ये करवा चौथ पर पहनने के लिए बेस्ट ऑप्शन है. इसके साथ ही ये शरारा सूट मार्केट में हैवी डिजाइन के साथ मिल जाएंगे. वहीं प्लाजो सूट में भी हर तरह की वैरायटी मिल जाती है. करवा चौथ के मौके पर लाल या पीले रंग ज्यादा खूबसूरत लगते हैं. तो, आप चाहे तो इस टाइप के सूट भी कैरी कर सकते है. 

                                                         

वहीं बात अगर बॉलीवुड कि की जा रही है. तो उसमें लैविशिंग रवीना टंडन की बात तो होनी ही है. अब, अगर करवा चौथ पर साड़ी पहन-पहनकर बोर हो गए है. तो, रवीना का ये येलो लहंगा लुक करवा चौथ के दिन कैरी करने के लिए एक अच्छा ऑप्शन है. चाहे आपकी नई-नई शादी हुई हो, या चाहे काफी टाइम हो गया हो. आप ये लहंगा कैरी कर सकते है. वैसे तो करवा चौथ पर रेड कलर बहुत टाइम से चला आ रहा है. लेकिन, अगर आप रेड से हटकर कुछ ट्राई करना चाहते हैं तो पीच, गोल्डन या रवीना का ये येलो लहंगा-चुनरी का ये कॉम्बिनेशन बेस्ट ऑप्शन है.  

                                           

वहीं इस लिस्ट में बहुत ही कम टाइम में ऊंचाइयों पर पहुंचने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी आती है. कियारा जितनी हॉट वेस्टर्न आउटफिट्स में लगती है. उतनी ही खूबसूरत इंडियन वियर्स में भी लगती है. अब, कियारा का ये रेड आउटफिट ही ले लीजिए. अगर आपको करवा चौथ पर रेड आउटफिट ही पहनना है तो कियारा के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकते हैं. कियारा का ये आउटफिट ना ही ज्यादा हैवी है ना ही ज्यादा लाइट. इसलिए, करवा चौथ जैसे फेस्टिवल पर इसे आसानी से कैरी किया जा सकता है. ये आउटफिट जितना स्टाइलिश लुक दे रहा है. उतना ही कम्फर्टेबल भी है. 

                                             

वहीं लास्ट नंबर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी आती है. कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस जितनी ग्लैमरस वेस्टर्न में लगती है. उतनी ही गॉर्जियस इंडियन में लगती है. करवा चौथ पर अगर साड़ी से हटकर कुछ ट्राई करना है तो श्रद्धा का ये आउटफिट बेहद ही यूनिक स्टाइल है. जो उन्होंने मिनिमल मेकअप के साथ कैरी किया हुआ है. एक्सेसरीज की बात भी करें तो एक्ट्रेस के हाथों में बैंगल्स, कानों में बड़े-बड़े ईयरिंग्स और गले का नेकलेस उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. अग आपको भी इस करवा चौथ कुछ हटकर ट्राई करना है तो आप ये लुक कैरी कर सकते हैं.