logo-image

Karwa Chauth 2021: करवा चौथ पर साड़ी में दिखना है खास, इन एक्ट्रेसेज का ट्रेडिशनल लुक है बेहद झक्कास

करवा चौथ बस आने वाला है बल्कि ना सिर्फ करवा चौथ, इसके साथ ही और भी फेस्टिवल्स जैसे कि दिवाली, भाई दूज, वगैराह भी आ रहे हैं. वैसे तो लेडीज के पास ट्रेडिशनल आउटफिट्स बहुत मिल जाते है. लेकिन, उनका ट्रेंडी होना भी बहुत जरूरी होता है.

Updated on: 21 Oct 2021, 10:22 AM

highlights

  • करवा चौथ पर ब्यूटिफुल दिखने के लिए इन एक्ट्रेसेज का ट्रेडिशनल लुक अपनाइए.
  • अनन्या पांडे का ये साड़ी लुक कैरी करना अच्छा ऑप्शन रहेगा.
  • कैटरीना की ये साड़ी करवा चौथ पर पहनने के लिए एक अच्छा ऑप्शन है.

मुंबई:

करवा चौथ बस आने वाला है बल्कि ना सिर्फ करवा चौथ, इसके साथ ही और भी फेस्टिवल्स जैसे कि दिवाली, भाई दूज, वगैराह भी आ रहे हैं. ऐसे में शॉपिंग का मूड बनना तो लाजमी है क्योंकि लेडीज के पास कपड़े कितने भी नए रखे हो फिर भी एक ना एक साड़ी तो नई चाहिए ही होती है. वैसे तो लेडीज के पास ट्रेडिशनल आउटफिट्स बहुत मिल जाते है. लेकिन, उनका ट्रेंडी होना भी बहुत जरूरी होता है. ये तो खास तौर से ध्यान रखा जाता है कि लुक रिपीट ना हो और ना ही किसी से मैच करें. इस फेस्टिवल को ध्यान में रखते हुए हम आपके लिए करवा चौथ पर पहनने के लिए कुछ बेस्ट ऑप्शन्स लाए है. जो कि इस वक्त बॉलीवुड में काफी ट्रेंडिंग है. क्योंकि अक्सर लेडीज सबसे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को ही फॉलो करती है. तो चलिए बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेसेज की रेड साड़ियों पर नजर डाल लीजिए जो करवा चौथ पर पहनने के लिए बेस्ट ऑप्शन है. 

                                       

जिसमें सबसे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर आती है. अपने टाइम पर तो करिश्मा नंबर वन थी ही. लेकिन, आज भी उनका जलवा कुछ कम नहीं हुआ है. अब, करिश्मा की इस साड़ी को ही ले लीजिए. जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. करिश्मा की ये रेड साड़ी करवा चौथ के फेस्टिवल पर पहनने के लिए बेस्ट ऑप्शन है. साथ ही रेड साड़ी के साथ ये बड़े-बड़े ईयरिंग्स उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं. कहना गलत नहीं होगा एक्ट्रेस इस उम्र में भी अपने फैंस की रातों की नींद उड़ा ले जाती है. 

                                         

वहीं दूसरे नंबर पर बॉलीवुड की फेम एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आती है. जो जितनी प्यारी वेस्टर्न आउटफिट्स में लगती है. उतनी ही खूबसूरत इंडियन आउटफिट्स में भी नजर आती है. कैटरीना की ये साड़ी करवा चौथ पर पहनने के लिए एक अच्छा ऑप्शन है. इस लाल साड़ी में कैटरीना जितनी खूबसूरत लग रही है. उसका अंदाजा उनकी फोटोज पर आए लाइक्स और कमेंट्स से ही लगाया जा सकता है. इस आउटफिट के साथ कैटरीना ने मिनिमल मेकअप कैरी किया है. साथ में बिना एक्सेसरीज के केवल कानों में बड़े-बड़े ईयरिंग्स उनके लुक को अट्रैक्टिव बना रहा है. तो, अगर आप करवा चौथ की शॉपिंग कर रहे है. तो, इस लुक को अपना सकते है. 

                                 

वहीं इस लिस्ट में यंग एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी आती है. जाह्नवी को ज्यादातर ट्रेडिशनल लुक में ही देखा जाता है. अपनी मां श्रीदेवी की तरह जाह्नवी भी ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत लगती है. अब ये तस्वीर ही ले लीजिए जिसमें वे रेड साड़ी में नजर आ रही है. जाह्नवी की ये साड़ी करवा चौथ की शॉपिंग के दौरान ली जा सकती है. इस साड़ी में उनका लुक बहुत ही अमेजिंग लग रहा है. जाह्नवी ने लुक को बहुत ही सिंपल रखा है. लेकिन, लग बेहद ही प्यारी रही है. जाह्नवी ने गले में सिर्फ एक नेकलेस पहना हुआ है. जो उके लुक को बहुत अट्रैक्टिव बना रहा है. जिन्हें करवा चौथ पर ज्यादा हैवी ज्वेलरी पसंद नहीं है. वो ये आउटफिट कैरी कर सकती है. 

                                         

अक्सर एक्ट्रेसेज साड़ी में ब्यूटिफुल लगती है. लेकिन, बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नेंडडिस उन एक्ट्रेसेज में से है जो साड़ी में भी हॉट लगती है. अब, जैकलीन की इस रेड नेट साड़ी को ही ले लीजिए. जिसमें वे बला की खूबसूरत नजर आ रही है. साथ ही फेस्टिव सीजन में फैशन गोल्स दे रही है. तो करवा चौथ के मौके पर इस साड़ी को अपनाया जा सकता है. 

                                       

अब जिन लेडीज का ये पहला करवा चौथ है. उनके लिए ये फेस्टिवल बहुत ही स्पेशल होगा. ऐसे में उनके लिए अनन्या पांडे का ये लुक कैरी करना अच्छा ऑप्शन रहेगा. अनन्या ने जिस खूबसूरती के साथ अपनी हल्की रेड और पिंक-सी रफल साड़ी को कैरी किया है. उसकी बात तो सबसे जुदा है. इसके साथ उन्होंने फुल वर्क स्लीवलेस ब्लाउज पहना है. प्रोपर ट्रेडिशनल लुक अपनाते हुए उन्होंने माथे पर बिंदी लगाई हुई है और बालों को बांधा हुआ है. इसके साथ उन्होंने स्टोन इयररिंग पहने हुए है. अपने लुक को सिंपल रखते हुए अनन्या ने हाथों में बैंगल्स नहीं पहनी और न ही गले में कोई नेकलेस या चेन पहनी है. कम ज्वेलरी होने के बावजूद अनन्या का ये लुक आपको इंडियन ट्रेडिशनल लुक देगा. आप इस लुक को बड़े आराम से करवा चौथ पर कैरी कर सकते है.