logo-image

फेस्टिव सीजन पर चाहती हैं ब्यूटीफुल Look, इन एक्ट्रेसेज के Ethnic outfits को आज ही कर लें Book

फेस्टिव सीजन (festive season) और ट्रेडिशनल लुक की बात ना हो. ये तो हो नहीं सकता. फेस्टिवल भी कितने गिनाए धनतेरस (Dhanteras), दिवाली (Diwali), भाई दौज, गोवर्धन सभी है. ये ऐसे फेस्टिवल है जिन पर सबसे ज्यादा एथनिक लुक में दिखना सबको पसंद होता है.

Updated on: 25 Oct 2021, 01:51 PM

मुंबई:

फेस्टिव सीजन और ट्रेडिशनल लुक की बात ना हो. ये तो हो नहीं सकता. फेस्टिवल भी कितने गिनाए धनतेरस, दिवाली, भाई दौज, गोवर्धन सभी है. ये ऐसे फेस्टिवल है जिन पर सबसे ज्यादा एतनिक लुक में दिखना सबको पसंद होता है. फिर चाहे वो लुक सूट में हो या लहंगे में हो. वैसे तो दिवाली अभी कुछ दिन दूर है. लेकिन, इस फेस्टिवल की शॉपिंग पहले से ही शुरू हो जाती है. और फेस्टिवल पर लेडीज कपड़ों को लेकर कन्फ्यूज ना हो ये तो हो नहीं सकता. क्योंकि इस मौके पर सब अलग दिखना चाहते है. ये फेस्टिवल आते भी तो लगातार है. सब सोचते है एक ही बार में ढेर सारी ड्रेसेज खरीद लेते है. अब, सोच तो लेते है लेकिन, लेडीज को समझ में नहीं आता कि खरीदें क्या. तो, चलिए जैसे आपको करवा चौथ पर बहुत सारे ट्रेडिशनल लुक के ऑप्शन्स दिए थे. वैसे ही आपको दिवाली के भी दे देते है. ये तो हम क्या, आप भी जानते है कि इंडियन लेडीज तो खास तौर से बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को कितना फॉलो करती है. फिर चाहे बात हेल्थ की हो या लाइफस्टाइल की. फॉलो उन्हें हर मामले में किया जाता है. तो, चलिए उन्हीं एक्ट्रेसेज की कुछ बेस्ट और यूनिक ड्रेसेज के ऑप्शन्स आपको दे देते है. 

                                       

इस लिस्ट में सबसे पहले बॉलीवुड की 'मस्त मस्त गर्ल' कियारा आडवाणी आती है. कियारा आडवाणी ने कितने कम टाइम में बलीवुड इंडस्ट्री में अपनी जग बना ली है. ये तो सब जानते है. लेकिन, वहीं बात अगर उनके लुक की कि जाए तो फेस्टिव सीजन पर उनका ये ट्रेडिशनल लुक बड़े आराम से कैरी किया जा सकता है. कियारा वैसे तो इंडियन हो या वेस्टर्न हर लुक में कमाल लगती है. लेकिन, उनका ये यूनिक लहंगा-चुनरी लुक या ये ग्रीन साड़ी लुक दिवाली पर ऑप्ट किया जा सकता है. अगर आपको ज्यादा मेकअप पंद नहीं है. मिनिमल मेकअप करना अच्छा लगता है. तो कियारा का ये साड़ी और लहंगा लुक अपनाया जा सकता है.

                                       

वहीं इसमें दूसरे नंबर पर कृति सेनन भी आती है. कृति ने आउटसाइडर होते हुए भी फिल्म इंडस्ट्री में ना सिर्फ अपनी जगह बनाई है. बल्कि, अपनी एक्टिंग से सबका दिल भी जीता है. लेकिन, एक्ट्रेस सिर्फ एक्टिंग में ही नहीं बल्कि फैशन में भी सबको टक्कर देती है. कृति ट्रेडिशनल आउटफिट्स के इतने नए-नए ऑप्शन्स देती है कि सभी हैरान रह जाते है. अब, इन तस्वीरों को ही देख लीजिए. इस पिंक साड़ी में कृति बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. उनका ये साड़ी लुक फैशन गोल्स दे रही है. लेकिन, वहीं उनका ये व्हाइट लहंगा जिस पर गोल्डन प्रिंट हुआ है. वो भी कुछ कम नहीं है. कृति के इन आउटफिट्स को इस फेस्टिव सीजन पर बड़े आराम से कैरी किया जा सकता है. इन्हें खरीदने के लिए सोचना भी नहीं पड़ेगा. आप इन्हें देखकर तुरंत ही खरीद सकते हैं. 

                                       

वहीं इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी आती है. श्रद्धा जितनी हॉट और ग्लैमरस वेस्टर्न में लगती है. उतनी ही खूबसूरत इंडियन लुक में भी लगती है. अब, श्रद्धा के इस ग्रीन सूट को ही ले लीजिए. एक्ट्रेस इस आउटफिट में बेहद ही प्यारी लग रही है. श्रद्धा का लुक भले ही सिंपल हो लेकिन दिवाली पर ये सूट पर्चेज करने के लिए बहुत ही अच्छा ऑप्शन है. वहीं दूसरी तरफ ये ट्राई कलर जिसमें रेड, पिंक और येलो कलर का कॉम्बिनेशन शामिल है. उसमें भी एक्ट्रेस बेहद ही कमाल लग रही है. साड़ी के साथ ये कट स्लीव ब्लाउज उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. 

तो, अगर आप भी इस फेस्टिव सीजन पर कुछ यूनिक ट्राई करने की सोच रहे है. तो, आप इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेज की ड्रेसेज को चुन सकते है.