logo-image

दिवाली की शुरू करनी है Shopping, देखिए 'नागिन' की इस एक्ट्रेस का वॉर्डरोब कलेक्शन Amazing

कभी Qubool hai की जोया तो कभी Nagin की बेला, टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) आए दिन सुर्खियों में छाई रहती है. एक्ट्रेस जितनी अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती है. उतने ही अपने आउटफिट्स को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है.

Updated on: 25 Oct 2021, 07:32 AM

highlights

  • सुरभि ज्योति ने हाल ही में ग्रे सूट में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है.
  • एक्ट्रेस का ये लुक फेस्टिव सीजन में ट्राई करने के लिए एक अच्छा ऑप्शन है.
  • 'Naagin 3' की एक्ट्रेस सुरभि इंडियन और वेस्टर्न दोनों ही लुक में कहर बरसाती हैं. 

नई दिल्ली:

कभी Qubool hai की जोया तो कभी Nagin की बेला, टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) आए दिन सुर्खियों में छाई रहती है. एक्ट्रेस जितनी अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती है. उतने ही अपने आउटफिट्स को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है. सुरभि अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए आए दिन इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती है. कभी वेकेशन की फोटोज तो कभी फेस्टिवल की. तस्वीरें देखकर साफ तैर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस का फैशन सेंस कितना कमाल का है. इंडियन हो या वेस्टर्न सुरभि अपने लुक को इतने बखूबी तरीके से कैरी करती है कि कोई भी देखकर हैरान रह जाता है. कहना गलत नहीं होगा कि सुरभि की खूबसूरत अदाएं किसी का भी दिल चुरा ले जाती है. अब, सुरभि का ये लुक ही ले लीजिए. जो उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक्ट्रेस का ये देसी अवतार फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. चलिए, जरा आपको सुरभि की ड्रेस के बारे में जरा डिटेल में बताते है.  

                                       

सुरभि ने हाल ही में ग्रे सूट में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है. सुरभि के आउटफिट की बात जरा डीटेल में करें तो सुरभि के ग्रे कलर के कुर्ते में बारीक कढ़ाई का काम हुआ है. जो उनके यू नेकलाइन शेप को कवर कर रहा है. वहीं गोल्डन लेस से कुर्ते के फ्रंट में डिजाइन दी गई है. कुर्ते में सेमी सलीव्स दी गई है. इस लॉन्ग कुर्ते के साथ सुरभि ने मैचिंग पैंट्स पेयर की है. इसके साथ ही सुरभि ने मैचिंग एम्ब्रॉयडरी दुपट्टे के साथ अपने लुक को कैरी किया है. 

                                       

ये तो हो गई सुरभि के आउटफिट की बात. अब, उसके साथ सुरभि की एक्सेसरीज की बात करें तो उन्होंने इयरिंग्स पहनी हुई थी. सुरभि का लुक बेहद ही सिंपल है. लेकिन, फेस्टिवल के लिए ये लुक और स्टाइल आपके लिए एकदम परफेक्ट है. ऊपर से कुछ टाइम बाद ही फेस्टिवल की झड़ी लगने वाली है. ऐसे में आप सुरभि का ये लुक बड़ी आसानी से ट्राई कर सकते है. 

                                         

वैसे सुरभि के लिए ये कोई नई बात नहीं है. एक्ट्रेस इससे पहले भी इंडियन वियर्स में नजर आ चुकी है. इसमें कोई शक नहीं है कि हर आउटफिट पहनकर कहर ही बरसाती है. फैंस भी उन्हें हर लुक में देखना पसंद करते है. ये उनके सोशल मीडिया पेज पर आए लाइक्स और कमेंट्स से ही पता चलता है. एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम पेज उनकी स्टाइलिश तस्वीरों से भरा हुआ है.