logo-image

इस wedding season ट्राई करें ये खास bridal लेहंगा!

जब बात हो दुल्हन की तो वो भी चाहती है कि वो अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए लेटेस्ट लेहेंगा डिज़ाइन ट्राई करें.

Updated on: 03 Dec 2021, 05:11 PM

नई दिल्ली :

दुल्हन बनना हर लड़की की इच्छा होती है. शादी हर इंसान की जिंदगी का एक खास पल होता है और अपनी शादी को बेहद खास बनाने के लिए हर कोई बेस्ट ऑउटफिट (best outfit for wedding)में दिखना चाहता है. अब जब बात हो दुल्हन की तो वो भी चाहती है कि वो अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए लेटेस्ट लेहेंगा (trending designer lehenga) डिज़ाइन ट्राई करें. ऐसे में अगर आप भी शादी की योजना बना रहे हैं और आप भी अपनी शादी के लिए लेहेंगा चुनने के लिए परेशान हो रहे हैं तो आप एकदम सही जगह पर हैं.  क्यूंकि हमने आपकी शादी को खास बनाने के लिए आपके लिए लहंगों की सूचि तैयार की है. क्या पता हमारी यह सूचि आपकी कुछ मदद कर सके.  

50 शेड्स ऑफ़ पिंक (50 Shades of Pink Lehenga)

गुलाबी रंग हमेशा शादी के चार्ट पर राज करत है. चाहे हम दुल्हनों पर कितने ही असामान्य रंग क्यों न ट्राई कर के देख लें. गुलाबी ब्राइडल लहंगे (pink bridal lehenga) में महिलाओं एक अलग ही चार्म देती है. यह एक जटिल कढ़ाई वाला गाउन हो या एक समकालीन झिलमिलाता डिज़ाइन, इस साल गुलबी पैलेट पर गोल्डन कढ़ाई खूब धूम मचा रही है. आपको बता दें इस साल यह खूबसूरत पेस्टल पिंक लहंगे (pastel pink lehenga) को नेहा कक्कड़ ने भी अपनी शादी में ट्राई किया है. कैमियो पिंक वेडिंग लहंगा अपने आकर्षक मोनोटोन कलर के सौजन्य से डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए भी परफेक्ट है. 

रीटर्न ऑफ़ क्लासिक रेड (Return of Classic Red Lehenga)

हर दुल्हन का सपना होता है कि उनका वेडिंग लुक (wedding look) हमेशा रेड लहंगे में ही हो. रंग लाल कई चीजों को दर्शाता है जो ज्यादातर सकारात्मक और प्रभावशाली भी होता है. लाल दुल्हन लहंगा प्यार जैसी मजबूत भावनाओं को भी मजबूत करता है, और भारतीय संस्कृति में भी लाल रंग के जोड़े का विशेष महत्व है. कुछ समय से, Classic Red Lehenga ने दुनिया में तूफ़ान ला दिया. अब जिसको देखो वही Classic Red Lehenga पहनने के सपने देखता है. अगर आपको ध्यान में हो, यामी गौतम (yami gautam lehenga) ने भी अपनी शादी में Classic Red Lehenga पहना था. 

यह भी पढ़ें: Health: अब तुलसी के बीज दिलाएंगे आपको राहत, करें रोजाना सेवन!

प्लंगिंग नैक-लाइन लेहेंगा (Plunging Neckline Lehenga)

दूसरे लोग क्या कहते है और क्या कहेंगे इस बारे में चिंता करने के दिन गए. आपको बस ध्यान देने की जरूरत है अपने लहंगे पर. इन दिनों दुल्हनें अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट करने में ज्यादा रूचि लेती हैं. आजकल ट्रेंड चल रहा है प्लंगिंग नैक-लाइन लेहेंगा का, जिसमें डीप नेक ब्लाउज़ आपको एक अलग ही लुक देता है. डीप नेक ब्लाउज़ डिज़ाइन आजकल बहुत चर्चा में रहता है इसलिए आप भी इस वेडिंग सीजन इस लहंगे को ट्राई कर सकती हैं.