logo-image

दिवाली पर करना चाहते है इंडियन आउटफिट्स Select, इन साउथ एक्ट्रेसेज के साड़ी कलेक्शन को करें Collect

सामंथा (Samantha Rath Prabhu) उन एक्ट्रेसेज में से है जो इंडियन हो या वेस्टर्न हर ड्रेस में बेहद खूबसूरत लगती है. वो जितनी अपनी एक्टिंग के लिए पसंद की जाती है. उतने ही अपने फैशन स्टाइल (fashion style) को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है.

Updated on: 04 Nov 2021, 11:15 AM

नई दिल्ली:

दिवाली में सिर्फ 3 ही दिन बचे है. इसके साथ ही ना सिर्फ दिवाली बल्कि इन दिनों एक साथ बहुत सारे फेस्टिवल्स आते है. इस मौके पर मार्केट्स में अच्छी रौनक देखने को मिलती है. मिले भी क्यों ना. इन दिनों खास तौर से लेडीज को नए-नए कपड़े खरीदने का बहुत शौक होता है. इस मौके पर चाहे बात लेडीज की हो या लड़कियों की. सभी को सजने और संवरने का शौक होता है. इन दिनों जो ड्रेस सबसे ज्यादा ट्रेंडिग में होती है. वो है साड़ी. साड़ी वो इंडियन लुक है जिसे पहनकर हर लड़की खूबसूरत लगती है. इसमें ना सिर्फ आप स्टाइलिश दिखती है बल्कि स्लिम भी लगती है. लेकिन, साड़ी की वैराइटीज भी बहुत तरह की होती है. ऐसे में जरा बहुत ले ली बॉलीवुड की एक्ट्रेसेज से साड़ी की टिप्स. आज जरा साउथ की सेलेब्रिटीज से इंडियन लुक की टिप्स ले लेते है. 

                                     

इस लिस्ट में सबसे पहले साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रथ प्रभु आती है. सामंथा उन एक्ट्रेसेज में से है जो इंडियन हो या वेस्टर्न हर ड्रेस में बेहद खूबसूरत लगती है. वो जितनी अपनी एक्टिंग के लिए पसंद की जाती है. उतने ही अपने फैशन स्टाइल को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है. अब, ऐसे तो सामंथा आए दिन फैशन गोल्स देती नजर आती है. लेकिन, अगर बात उनके इंडियन लुक कि की जाए. तो, आजकल ड्रेस से लेकर सूट और लहंगे की चोली तक सभी ड्रेस में प्लंजिंग नेकलाइन्स काफी ज्यादा दिखाई देती हैं. यह ट्रेंड कितना ज्यादा हिट है, इसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि बॉलिवुड की शायद ही कोई ऐक्ट्रेस बची हो, जिन्हें इसमें न देखा गया हो. ऐसे में सामंथा की ये ड्रेस दिवाली पर कैरी की जा सकती है. 

                                       

वहीं दूसरे नंबर 'मगधीरा' जैसी सुपरहिट फिल्म की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल आती है. जो आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है. ऐसे में काजल की पीली साड़ी में ये तस्वीरें लोगों को दिवाली पर पहनने के लिए एक अच्छा ऑप्शन दे रही है. इसमें कोई शक नहीं है कि येलो कलर की नेट की साड़ी में काजल बेहद ही खूबसूरत लग रही है. काजल की इस नेट की साड़ी पर बहुत ही लाइट वर्क किया गया है. सिल्वर बॉर्डर के साथ पल्ले पर फ्लॉवर की कढ़ाई की गई है. वहीं ब्लाउज कंप्लीट थ्रेड वर्क वाला है. जिसके बैक साइड पर मोतियों की लड़ी का इस्तेमाल किया गया है. उनका ये लुक बहुत ही खास है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब उन्होंने फेस्टिवल पर फैशन गोल्स दिए है. इससे पहले भी काजल इंडियन साड़ी में नजर आ चुकी है. कहना गलत नहीं होगा कि वो इस लाइट पिंक साड़ी में भी बेहद ही कहर बरसा रही है. 

                                         

वहीं इस लिस्ट में अगले नंबर पर हमेशा से ही साड़ी में खूबसूरत दिखने वाली साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे फेमस एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी आती है. अनुष्का शेट्टी उन एक्ट्रेसेज में से है जिन्हें ज्यादातर इंडियन वियर्स में देखा जाता है. चाहे वो साड़ी हो या सूट. साड़ी का लुक उसके ब्लाउज से इंहेंस होता है. इसलिए ब्लाउज पर हमेशा ज्यादा फोकस करना चाहिए. अगर आपकी साड़ी सिंपल भी है. तो, ब्लाउज का लुक नया होना चाहिए. फेस्टिवल के मौके पर डिजाइनर ब्लाउज के लिए आप छोटी या बड़ी स्वील्स, या लटकन लगाई जा सकती है. अनुष्का शेट्टी की ये तस्वीरें रॉयल लुक दे रही है. इसलिए, दिवाली के मौके पर ये इंडियन लुक कैरी करने के लिए बेस्ट ऑप्शन है. 

                                         

इस लिस्ट में लास्ट नंबर पर ट्रेडिशनल ड्रेस में हमेशा ही क्यूट लगने वाली एक्ट्रेस साई पल्लवी आती है. साई पल्लवी जहां एक तरफ अपनी खूबसूरती, सिंप्लिसिटी और दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. वहीं दूसरे तरफ अपने साड़ी कलेक्शन के लिए भी बहुत फेमस है. साई पल्लवी को ज्यादातर साड़ी में ही देखा जाता है. अब, इस साड़ी को ही ले लीजिए जो उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. साई पल्लवी की ये गोल्डन बॉर्डर वाली व्हाइट साड़ी दिवाली पर पहनी जा सकती है. वैसे तो एक्ट्रेस ने ये साड़ी पोंगल के फेस्टिवल पर पहनी थी. इस साड़ी को फेस्टिवल्स के मौके पर कैरी किया जा सकता है. चाहे बात फिर इस ऑरेंज साड़ी की हो या ब्लू साड़ी की. साई पल्लवी हर साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लगती है.