Cheapest Market In Delhi: दिल्ली के इन बाजारों में लड़कियों के कपड़े मिलते हैं कौड़ियों के भाव

लड़कियों की पसंद का ध्यान रखते हुए दिल्ली में ऐसे कई मार्केट हैं जहां आप अपनी पसंद की शॉपिंग कर सकते हैं. हर टाइप के सस्ते प्राइस में आप कपड़े खरीद सकते हैं. ये कुछ मार्केट जरूर जाएं.

author-image
Priya Kumari
एडिट
New Update
Delhi Cheapest Market Name

DU SOL 2024 admission ( Photo Credit : Social Media)

Cheapest Market In Delhi: लड़कियों की अलमारी में कितने भी कपड़े क्यों न हो लेकिन फिर भी कम पड़ जाते हैं. लड़कियों को हर स्चिूएशन के लिए कपड़े चाहिए. शादी के लिए एथनिक, दोस्तों के साथ चिल करने के लिए अलग, रात के लिए अलग, दिन के लिए अलग. इसके अलावा लड़कियों को अच्छे कपड़ो का बहुत शौक होता है. इसलिए वे हमेशा कहीं जाती हैं तो कपड़े जरूर लेती है. लड़कियों की पसंद का ध्यान रखते हुए दिल्ली में ऐसे कई मार्केट हैं जहां आप अपनी पसंद की शॉपिंग कर सकते हैं. देसी से लेकर वैस्टर्न तक सस्ते प्राइस में आप कपड़े खरीद सकते हैं. अगर आप दिल्ली के बाहर रहते हैं और दिल्ली आने का प्लान कर रहे हैं तो ये कुछ मार्केट जरूर जाएं.

Advertisment

सदर बाजार

इस बाजार में हर चीज आपको बहुत ही सस्ती मिलेगी, लेकिन आपको यहां थोक में सामान लेना होगा. ज्यादातर दुकानदार सदर बाजार से ही सामान मंगवाते हैं. सदर बाजार में केवल कपड़े ही नहीं अन्य कई चीजें आपको मिल जाएगी. मेकअप का सामान लेकर घर के सामान तक की चीजे यहां सस्ते दामों पर मिल जाएगी. अपने साथ-साथ अपने परिवार और रिश्तेदारों के लिए भी काफी कुछ खरीद सकते हैं. आप भी खुश और रिश्तेदार भी खुश.

publive-image

सरोजनी बाजार

अगर आप डिजाइनर और लेटेस्ट फैशन के लिए कुछ तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए सरोजनी बेस्ट है. क्योंकि यहां पर एक से एक सुंदर और क्लासी वैस्टर्न ड्रेस मिलता है. रही बात प्राइस की तो यहां काफी रिजनेबल दाम पर  हर चीज मिल जाती है, इसके लिए आपको बारगेनिंग आनी चाहिए. 

publive-image

जनपथ मार्केट

सीपी के पास स्थित ये मार्केट काफी शानदार है. यहां आपको वैस्टर्न और एथनिक दोनों तरह के कपड़े मिल जाएंगे. साथ ही आप यहां से जूलरी और बैग्स भी ले सकते हैं. ये मार्केट ज्यादा महंगा नहीं है.

publive-image

Advertisment

अट्टा मार्केट

इस मार्केट में शादी के लिए भी शॉपिंग कर सकते हैं, साथ ही बच्चों लेकर लड़कों के लिए भी कपड़े मिल जाते हैं. चाहे वैस्टर्न हो या एथनिक, सूट-सलवार, नाइट वेयर, शॉट्स, सहित कई ऑप्शन आपको दिखेंगे. यहां जाकर आपको आपकी पसंद की चीज जरूर मिलेगी. यहां पर बारगेनिंग करना पड़ता है, इसलिए सस्ता महंगा सब मिलेगा. 

Source : News Nation Bureau

Market Janpath Atta Market
Advertisment