logo-image

आपकी सभी सौंदर्य आवश्यकताओं के लिए 5 बजट-अनुकूल Makeup Kit

जब मेकअप(Makeup) की बात आती है, तो हम सभी ऐसे प्रोडक्ट्स में निवेश करना पसंद करते हैं जो हमारे बजट के अनुकूल हों और यही वह समय है जब मेकअप कॉम्बो(makeup combo) हमारे लिए फायदेमंद साबित होते हैं.

Updated on: 23 Oct 2021, 06:06 PM

नई दिल्ली:

जब मेकअप(Makeup) की बात आती है, तो हम सभी ऐसे प्रोडक्ट्स (products) में निवेश करना पसंद करते हैं जो हमारे बजट(budget) के अनुकूल हों और यही वह समय है जब मेकअप कॉम्बो(makeup combo) हमारे लिए फायदेमंद साबित होते हैं. मेकअप कॉम्बो सेलेक्ट करने के लिए हमे तीखी निगाहों की जरुरत है क्यूंकि हम तभी अच्छे प्रोडक्ट्स को सेलेक्ट कर सकते हैं. आप सबसे अच्छा कॉम्बो चुन सके इसके लिए हमने आपके लिए मेकअप कॉम्बो की एक सूची तैयार की है जो हर मेकअप वैनिटी (makeup vanity) में एक परम आवश्यकता है. 

1. कलरबार परफेक्ट मैच प्राइमर और नेल पॉलिश रिमूवर

कलरबार का यह मेकअप कॉम्बो एक प्राइमर और एक नेल पॉलिश रिमूवर के साथ आता है जिसको आप बहुत ही सस्ते में खरीद कर इस दिवाली मेकअप किट में शामिल कर सकते हैं. 

2. TAC - The Ayurveda Co. Lip and Cheek Tint Blush Combo

चार के एक सेट की विशेषता, ये होंठ और गाल टिंट आपके मेकअप को प्राकृतिक तरीके से देखने का एक सही तरीका है. ये  उपयोग करने में बहुत आसान हैं और त्वचा को मॉइस्चराइज़ भी रखते हैं. इनको आप बहुत ही कम बजट में बड़े आराम से खरीद सकते हैं. ये लिप टिंट आपको त्वचा पर एक मॉइस्चराइजिंग प्रभाव देते हैं और चार का सेट आपको चुनने के लिए आपको मजबूर करते हैं क्यूंकि ये बहुत ही कम बजट में उपलब्ध हैं. 

3. MyGlamm POPxo मेकअप कलेक्शन

ये सेट तीन प्रोडक्ट्स का पैकेज है, ये लिपस्टिक आपको एक इंटेंस लुक देता है. इस मेकअप कलेक्शन किट में creamy matte formulation है जो आपको  एक अद्भुत pigmented look देता है. इन लिपस्टिकों का बारीक पिग्मेंटेशन लंबे समय तक चलने वाला प्रभाव देता है, जिससे की दैनिक उपयोग में भीआप इसका उपयोग कर सकते हैं. 

4. लंदन प्राइड कॉस्मेटिक्स ब्रश सेट

12 के एक सेट के साथ, ये ब्रश ब्लेंडिंग के लिए one stop solution है. इन अद्भुत ब्रशों से ब्लेंड करना काफी आसान हो जाता है. चाहे आपको कॉम्पैक्ट लगाने के लिए ब्रश की आवश्यकता हो या ब्लेंडिंग ब्रश की आवश्यकता हो, यह सेट सबके लिए हैं.