logo-image

'बिगबॉस ओटीटी' (BigBoss OTT) की इस कंटेस्टेंट ने एक्साइटमेंट में करा लिया ऐसा फोटो शूट

बिगबॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) हालही में फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

Updated on: 14 Oct 2021, 02:34 PM

New Delhi:

बिगबॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) हालही में फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उर्वी जावेद ने अपने एक्साइटमेंट का कारण भी बताया है. बता दें की उर्वी जावेद के एक्साइटमेंट का कारण उनका बर्थडे है. आपको बता दें कि इनका बर्थडे 15 अक्टूबर को है जिसके लिए उर्वी काफी ज्यादा एक्ससाइटेड नज़र आ रही हैं. 15 अक्टूबर को उर्वी 25 साल की पूरी हो जाएंगी. बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस हैं.

यह भी पढ़े- आर्यन खान के केस में कब-कब क्या हुआ, देखें पूरी टाइम लाइन

वह हाल ही में बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आई थीं, उर्फी शो से आउट होने वाली पहली सदस्य थीं. वहीं शो से बाहर आने के बाद से एक्ट्रेस अपने ड्रेसअप को लेकर हमेशा चर्चा में रही हैं. वैसे तो उर्फी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर कर फैंस के होश उड़ाती नजर आती हैं. वह जब से बिग बॉस के घर से बाहर निकली हैं, तब से वह आए दिन सुर्खियों में रहती हैं.

उर्फी जावेद के इस लुक की बात करें तो उर्फी हाई स्लिट गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. जिसका कलर पिंक है . इसके साथ ही उन्होंने अपने इस लुक को हाई हील्स के साथ पूरा किया है. फोटोशूट हो या फिर कोई इवेंट उर्फी हमेशा ही अपने डेरयिरंग लुक और फैशन स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. एक्ट्रेस की फोटो पर फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. तस्वीरों को अब तक हजारों लाइक मिल चुके हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'Tasi nati ne toh …

बिगबॉस ओटीटी में उर्वी जावेद घर के अंदर जैसी भी रहीं हो लेकिन घर के बाहर आने के बाद उर्वी अब अपने स्टाइल स्टेटमेंट का जलवा बिखेरती रहती हैं.