logo-image

चेहरे की खूबसूरती बढ़ाने के लिए थूक का इस्तेमाल करती है ये एक्ट्रेस

चेहरे की ख़ूबसूरती बढ़ाने के कई तरीके हैं लेकिन तमन्ना भाटिया ने पिम्पल फ्री स्किन पाने के लिए एक अजीब तरीका बताया है.चलिए जानते हैं वो कौन सा तरीका है.

Updated on: 05 Dec 2021, 11:03 AM

New Delhi:

आज कल खूबसूरत और एक ग्लोइंग स्किन पाना हर किसी का सपना है.  लेकिन प्रदूषण भरे वातावरण के बीच ग्लोइंग और हैल्दी स्किन पाना बहुत मुश्किल है. ब्लैक हेड्स, पिम्पल्स, और ऑइली स्किन हर किसी के लिए एक मुसीबत बन चुकी है और इन सब के लिए महंगे-महंगे प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल आप करने लगते हैं, जिससे आपकी स्किन पर बाद में जाकर बहुत असर होता है. लेकिन इंडियन एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का स्किन केयर टिप सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. तमन्ना भाटिया स्किन प्रॉब्लम्स को दूर करने के लिए चेहरे पर मॉर्निंग सलाइवा यानी की बासी थूक लगाती हैं.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया था. तो आइए, तमन्ना भाटिया का स्किन और हेयर केयर सीक्रेट जानते हैं. 

यह भी पढ़ें- बालों के सफ़ेद होने और झड़ने से हैं परेशान, तो इस तेल से मिलेंगे बहुत फायदे

पिंपल्स सही करने का सीक्रेट 

हर एक्ट्रेस को आम लड़कियों की तरह ही स्किन प्रॉब्लम परेशान करती हैं. एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को भी पिम्पल्स की दिक्कत बहुत सताती है. जो कि दाग-धब्बे और खूबसूरती में कमी का कारण बन सकते हैं. लेकिन इसके लिए वह मुंहासों पर बासी थूक लगाती हैं. जिसमें पिंपल्स सूखाने की क्षमता होती है और उनके लिए यह नुस्खा काफी असरदार है. खूबसूरती में चेहरे के साथ आपके बाल भी मायने रखते हैं. एक्ट्रेस रोजाना कई हेयर प्रॉडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं. रोज़ बालों को हम कई ऐसे प्रोडक्ट्स के साथ धो देते हैं जिनसे बालों को नुक्सान होता है.

यह भी पढ़ें- विंटर में Walnut का करें इस्तेमाल, स्किन की सारी प्रॉब्लम्स से मिलेगा निजात

इसलिए उन्हें बालों की देखभाल बहुत करनी होती है. तमन्ना भाटिया अपने बालों पर नारियल तेल इस्तेमाल करती हैं. जो बालों को मजबूत, मुलायम और शाइनी भी रखता है. इसी के साथ तमन्ना भाटिया का कहना है कि अगर लगातार स्किन प्रॉब्लम आपको परेशान कर रही है तो आपको स्किन डॉक्टर के पास जाकर कंसल्ट करना चाहिए ताकि आप अपने स्किन की देखभाल अच्छे से कर सकें.