logo-image

इस एक्टर ने बॉलीवुड के सभी स्टार्स को छोड़ा पीछे, नवाबों जैसी जीते हैं जिंदगी

इन्हीं स्टार्स में से एक हैं साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan). राम चरण के चाहने वाले न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी बहुत हैं.

Updated on: 29 Mar 2022, 02:37 PM

New Delhi:

बॉलीवुड से लेकर साउथ तक कई ऐसे सुपरस्टार हैं जिनकी लाइफस्टाइल  किसी राजा महाराजा से कम नहीं है. किसी इ नाम प्राइवेट जेट है तो कोई किसी कृषकेत टीम का मालिक है. लेकिन साउथ के कई ऐसे सुपरस्टार हैं जो फेम के मामले में बॉलीवुड स्टार्स को भी काफी पीछे छोड़ चुके हैं. इन्हीं स्टार्स में से एक हैं साउथ सुपरस्टार राम चरण (RamCharan). राम चरण के चाहने वाले न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी बहुत हैं. आरआरआर में अपनी एक्टिंग और डांस से सबको दीवाना बनाने वाले राम चरण की जिंदगी  के बारे में हर कोई जानना चाहता है. राम चरण सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) के बेटे हैं.  राम चरण रियल लाइफ में एक राजकुमार की जिंदगी जीते हैं.  नज़र डालते हैं इनकी लविश लाइफस्टाइल पर. 

यह भी पढ़ें- FDCI लैक्मे फैशन वीक में शो स्टॉपर बन Urvashi Rautela ने ढाया कहर, लोग हुए कायल

- सुपरस्टार राम चरण के पास हैदराबाद के सबसे पॉश इलाके जुबली हिल्स में एक शानदार विला है. इस बंगले की कीमत करीब 38 करोड़ रुपए है, जो एक्टर ने साल 2019 में खरीदा था. इस घर में राम चरण अपनी पूरी फैमिली के साथ रहते हैं. 

- इसके अलावा राम चरण के पास मुंबई में भी एक आलीशान घर है, ये घर एक्टर ने साल 2012 में खरीदा था, खास बात है कि मुंबई में राम चरण और सलमान खान दोनों पड़ोसी हैं.

- राम चरण एक अच्छे अभिनेता के साथ-साथ एक बेहतरीन बिजनेसमैन भी हैं. रामचरण का खुद का एक प्रोडक्शन हाउस है, जिसका नाम है कोन्निडेला.

- इसके अलावा राम चरण एयरलाइन ट्रू जेट के मालिक हैं और उनके पास हैदराबाद पोलो राइडिंग क्लब नाम से पोलो टीम भी है.

- राम चरण महंगी गाड़ियों के शौकीन हैं. राम चरण के पास करीब 5.8 करोड़ रुपये की एस्टन मार्टिन, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज, मर्सिडीज बेंज एस क्लास और रेंज रोवर वोग कार का शानदार कलेक्शन है.

- एक्टर रामचरण पहले अपनी फिल्मों के लिए 20 करोड़ रुपए तक चार्ज करते थे, लेकिन RRR में राम चरण ने मेकर्स से 45 करोड़ रुपए की तगड़ी फीस वसूली है.

यह भी पढ़ें- गर्मियों में इस तरह नहाने से सारी स्किन प्रॉब्लम से रहेंगे दूर, मिलेगा ठंड का एहसास