logo-image

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो TMKOC की हॉट 'बबीता', इस लुक से सबका दिल जीता

(Tarak Mehta Ka Ulta Chashmah) TMKOC टीवी पर सालों से चला आ रहा है. शो के सभी किरदारों को ज्यादातर उनकी कॉमेडी के लिए पसंद किया जाता है. वहीं इस लिस्ट में मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) भी है.

Updated on: 25 Oct 2021, 12:31 PM

मुंबई:

(Tarak Mehta Ka Ulta Chashmah) TMKOC टीवी पर सालों से चला आ रहा है. शो कितना फेमस है. ये हमें बताने की जरूरत नहीं है. ये शो उसके किरदारों की वजह से खूब पसंद किया जाता है. शो के किरदार भी अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सबका दिल जीत लेते है. शो के सभी किरदार कॉमेडी करने में कितने माहिर है. ये तो जग जाहिर है. उनकी कॉमिक टाइमिंग इतनी बढ़िया है कि शो की TRP आजतक डाउन नहीं हुई. जहां शो के सभी किरदारों को ज्यादातर उनकी कॉमेडी के लिए पसंद किया जाता है. वहीं इस लिस्ट में मुनमुन दत्ता भी है. जिन्हें ना सिर्फ एक्टिंग के लिए बल्कि उनकी ग्लैमरस अदाओं के लिए भी पसंद किया जाता है. शो में मुनमुन दत्ता का बहुत मेन रोल है. एक्ट्रेस पिछले 13 सालों से 'बबीता जी' के नाम से मशहूर है. लोगों को शो में 'जेठालाल' और 'बबीता जी' की प्यारी जुगलबंदी बेहद पसंद आती है. शो इतना पुराना है तभी तो मुनमुन दत्ता आजतक दर्शकों के दिल में बसी हुई है. बता दें, मुनमुन दत्ता शो शुरू होने से ही उसका हिस्सा रही है.  

                                         

ये कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग से तो सभी का दिल जीत ही रही है. लेकिन, साथ ही वो असल जिंदगी में भी बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस है. अपनी इन खूबसूरत अदाओं से अदाकारा सभी की रातों की नींद उड़ा रही है. ये हम यूं ही नहीं कह रहे है. ये तो खुद उनकी तस्वीरें बोल रही है. जो वो आए दिन इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है. 

                                         

फैंस एक्ट्रेस की तस्वीरें पोस्ट होने का वेट करते रहते है. तस्वीरें पोस्ट होते ही वो धड़ाधड़ वायरल होना शुरू हो जाती है. मुनमुन दत्ता उन एक्ट्रेसेज में से है जिनका अंदाज, स्टाइल और अदाएं दर्शक हो या फैंस दोनों को ही खूब पसंद आता है. मुनमुन रियल लाइफ में कितनी बोल्ड है. उसका अंदाजा इन तस्वीरों से लगाया जा सकता है. उनकी हसीन अदाएं किसी का भी होश उड़ाने के लिए काफी है. मुनमुन की ना सिर्फ तस्वीरें वायरल होती है. बल्कि, उनसे जुड़ी हर खबर भी सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाती है. 

                                         

मुनमुन दत्ता वैसे तो हर ड्रेस में अच्छी लगती है. लेकिन, वेस्टर्न लुक में बेहद ही ग्लैमरस लगती है. एक्ट्रेस इतनी ग्लैमरस लगती है कि फैंस खुद को उनकी तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट्स करने से रोक नहीं पाते. एक्ट्रेस जितना अपने किरदार को पर्दे पर जीती है. उतना ही असल जिंदगी में भी खुलकर जीती है. उनका फैशन सेंस बेहद कमाल का है कि वो अपने लुक का बहुत ध्यान रखती है. इसके साथ ही खुद को मेंटेन भी रखती है. 

                                           

मुनमुन स्टाइल में तो सभी एक्ट्रेसेज को मात देती ही है. लेकिन, साथ ही वो शो के मेकर्स से भी काफी मोटी रकम चार्ज करती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुनमुन एक एपिसोड के 50 हजार रुपए की फीस चार्ज करती है. इसमें कोई शक नहीं है कि एक्ट्रेस जितना अपनी खूबसूरती और स्टाइल से सबको हरा देती है. इतना ही नहीं सबसे ज्यादा चार्ज करने वाली एक्ट्रेसेज में से भी एक है.