logo-image

तमिल एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार, फैंस के दिलों पर कर रहा है वार

राइजा विल्सन (Raiza Wilson) तमिल फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस है. एक्ट्रेस अक्सर अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा चर्चाओं में बनी रहती हैं. वे अपने सोशल मीडिया पर अलग-अलग अंदाज़ में फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं. जिसे फैंस बेहद पसंद करते हैं.

Updated on: 26 Aug 2021, 11:29 AM

मुंबई:

राइजा विलसन (Raiza Wilson) तमिल फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस है. एक्ट्रेस अक्सर अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा चर्चाओं में बनी रहती हैं. वे अपने सोशल मीडिया पर अलग-अलग अंदाज़ में फोटोज़ और वीडियोंज़ शेयर करती रहती हैं. जिसे फैंस बेहद पसंद करते हैं. राइजा विल्सन आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियोज़ शेयर करके फैंस के बीच सुर्खियों में बनी रहती है. फैंस भी राइजा की इन तस्वीरों पर ताबड़तोड़ लाइक्स और कमेंट्स की बौछार करते रहते हैं. राइजा ने बहुत बार अपनी हॉट तस्वीरों से साबित किया है कि वे फैशन को लेकर कितनी अपडेट रहती हैं.

                           

 अब, इस ब्लैक ड्रेस को ही ले लीजिए जिसमें राइजा फुल स्लीव्स के साथ बेहद स्टनिंग लग रही हैं साथ ही एक फैशन स्टेटमेंट क्रिएट कर रहीं हैं.

                           

राइजा ज्यादातर वेस्टर्न ड्रेसेज़ में ही नज़र आती है. राइजा इस क्लासिक डेनिम जैकेट में भी कहर बरसा रहीं हैं. इसमें कोई शक नहीं कि एक्ट्रेस की तस्वीरें फैंस का दिल चुरा ले जाती हैं.  राइजा अपने फैशन सेंस के लिए बेहद मशहूर है. 

                           

बता दें, राइजा तमिल फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. वे तमिल बिग बॉस के पहले सीजन में कंटेस्टेंट के रूप में भी शामिल हो चुकी हैं. जिसमें कमल हासन ने पहले सीज़न को होस्ट किया था. शो में उनके व्यवहार की बहुत तारीफ हुई थी. उन्हें निर्देशक एलन की फिल्म ‘प्यार प्रेमा काधाल’ में लीड रोल से पहचान मिली थी. इसमें दमदार अभिनय के लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू फीमेल साउथ का अवॉर्ड भी दिया गया था.

                         

राइजा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास इस समय कई प्रोजेक्ट्स हैं. लेकिन अभी उनके प्रोजेक्ट्स की शूटिंग रुकी हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्दी ही उनकी फिल्मों की शूटिंग शुरू हो जाएगी. राइजा ने 2017 में अपना फिल्मी करियर शुरू किया था. वह पहली बार साउथ की सुपरहिट मूवी 'VIP-2' में एक छोटी सी भूमिका में नजर आई थीं. इस फिल्म में धनुष मुख्य भूमिका में थे और राइजा ने काजोल के किरदार वसुंधरा परमेश्वर की पीए की भूमिका भी निभा चुकी हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो रायज़ा विल्‍सन इन दिनों ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर डेब्‍यू की तैयारी कर रही हैं. वह आगे 'द चेज', 'एलिस' 'काधालिक्‍का यारुमिलाई', 'हैशटैग लव' और 'एफ.आई.आर' में नजर आने वाली हैं.