logo-image

नवरात्रि में रेड साड़ी में दिखना है सुंदर और चाहिए चेहरे पर ग्लो, इन बॉलीवुड डीवाज को करें फॉलो

आज यानि कि 7 अक्टूबर से नवरात्रि शुरू हो चुके हैं. नवरात्रि में लोग पूरे साल लोग देवी मां के आगमान का इंतजार करते है. इन दिनों लोग फास्ट तो रखते ही हैं. साथ ही नए-नए कपड़े भी पहनते है.

Updated on: 07 Oct 2021, 07:54 AM

highlights

  • बॉलीवुड एक्ट्रेसेज रेड कलर के आउटफिट्स में कहर बरसाती हुई नजर आ रही है. 
  • शिल्पा शेट्टी लाल रंग की साड़ी के साथ खूबसूरत श्रंगार में बहुत ही अद्भुत लग रही है. 
  • एक्ट्रेस जैकलीन जितनी वेस्टर्न में हॉट लगती है. उतनी ही इंडियन में खूबसूरत नजर आ रही है. 

मुंबई:

आज यानि कि 7 अक्टूबर से नवरात्रि शुरू हो चुके हैं. नवरात्रि में लोग पूरे साल लोग देवी मां के आगमान का इंतजार करते है. इन दिनों लोग फास्ट तो रखते ही हैं. साथ ही नए-नए कपड़े भी पहनते है. और भई पहने भी क्यों ना, नवरात्रि का पहला दिन जो है. लेकिन, अगर कपड़ों के कलर की बात की जाए. तो इन दिनों लोगों को रेड कलर पहनना बेहद पसंद होता है और शुभ भी माना जाता है. भई, फिर ऐसे में हमारी बॉलीवुड एक्ट्रेसेज कैसे पीछे रह सकती है. जिनके स्टाइल को देखकर ही लोग नए-नए कपड़े लेना शुरू कर देते है. तो ऐसे में आपको कुछ एक्ट्रेसेज की लिस्ट बताते है जो रेड कलर के आउटफिट्स को बेहद ही बेहतरीन ढंग से कैरी करके सबके होश उड़ा देती है. 

                     

जिसमें सबसे पहले नंबर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आती है. शिल्पा जितनी अपनी एक्टिंग और फिटनेस के लिए जानी जाती है. उतने ही अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है. अब, शिल्पा की ये रेड साड़ी ही देख लीजिए. जिसमें उन्होंने लाल रंग की साड़ी के साथ खूबसूरत श्रंगार किया हुआ है. हाथों में भर-भर कर चूड़ियां पहनी हुई हैं. वहीं मांग में सिंदूर लगाया हुआ है. अगर आप भी नवरात्रों में कुछ लाल पहनने की सोच रहे हैं. तो खुद के लिए शिल्पा जैसे स्टाइल में साड़ी तो पहन ही सकते है.  

                                       

वहीं दूसरे नंबर पर जैकलीन फर्नांडीस आती है. जहां जैकलीन वेस्टर्न ड्रेस में हमेशा ही कहर बरसाती हुई नजर आती है. वहीं इंडियन ड्रेस में उनका ये देसी तड़का कुछ कम नहीं है. अब, जैकलीन की रेड साड़ी पर एक नजर डाल लीजिए. आप खुद ही खरीदने के लिए मार्केट पहुंच जाएंगे. रेड साड़ी पर जैकलीन का मेकअप देखने लायक है. कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस का फैशन सेंस कमाल का है. 

           

वहीं रेड ड्रेस की लिस्ट में तीसरे नंबर पर बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित भी आती है. यूं तो माधुरी अपनी एक्टिंग और डांस से ही लोगों का दिल चुरा लेती है. लेकिन, अगर कोई कहे कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में इंडियन में सबसे ज्यादा कहर कौन बरसाता है. तो भई जुबान पर सबसे पहला नाम माधुरी का ही आएगा. ये तो सब जानते ही है कि माधुरी दीक्षित को इंडियन अटायर पहनना बेहद पसंद है. इसका अंदाजा आप इन तस्वीरों से ही लगा लीजिए. एक्ट्रेस ने जिस तरह से रेड साड़ी को कैरी किया हुआ है. बॉलीवुड में कोई उन्हें टक्कर नहीं दे सकता. एक्ट्रेस साड़ी पहनकर लेडीज को फैशन गोल्स दे रही हैं. 

                                       

जहां एक तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेसेज रेड ड्रेसेज में कहर बरपा रही है. तो भई ऐसे में बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) कैसे पीछे रहे. रेड कलर की इस ड्रेस में नेहा बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस रेड कलर के सिंपल सूट पर रेड कलर की चुन्नी में भी नेहा कक्कड़ फैशन स्टेटमेंट क्रिएट कर रही है. इसमें साइड से नेट स्टाइल बॉर्डर लगा हुआ है. नवरात्रि के पहले दिन आप भी खुद को इस तरह से स्टाइल कर सकते हैं.