Styling Tips For Men: गर्मियों के मौसम में ट्राई करें ये कलर कॉम्बिनेशन, मिलेगा खूबसूरत और स्टाइलिश लुक

Styling Tips For Men: गर्मियां आ गई हैं और ऐसे में हल्के और ठंडे रंगों के कपड़े पहनना जरूरी है. लेकिन सिर्फ रंग ही काफी नहीं हैं, रंगों का सही कॉम्बिनेशन भी आपके स्टाइल को निखार सकता है. आइए देखें कुछ बेहतरीन कलर कॉम्बिनेशन.

author-image
Anurag Tiwari
एडिट
New Update
Styling Tips For Men

Styling Tips For Men( Photo Credit : Social Media)

Styling Tips For Men: गर्मियों का मौसम आ चुका है और ऐसे में अपने स्टाइल में भी कुछ बदलाव लाने का समय है. हल्के और रंगीन कपड़े पहनने से न सिर्फ़ आपको गर्मी से राहत मिलेगी, बल्कि आपका लुक भी स्टाइलिश बनेगा. अगर आप गर्मियों में कंफर्टेबल दिखने के साथ-साथ स्टाइलिश भी दिखना चाहती हैं तो कुछ खास कलर कॉम्बिनेशन ट्राई करें. अगर आप इन कलर कॉम्बिनेशन को ऑफिस से लेकर पार्टी या डेट तक कहीं भी ट्राई करेंगी तो यकीनन हर कोई आपकी स्टाइलिंग का फैन हो जाएगा. ये कलर कॉम्बिनेशन कैजुअल से लेकर फॉर्मल तक हर लुक में हिट और फिट हैं.

Advertisment

यहां कुछ कलर कॉम्बिनेशन्स दिए गए हैं जिन्हें आप इस गर्मी में ट्राई कर सकते हैं

1. क्लासिक ब्लू और व्हाइट

यह एक ऐसा कॉम्बिनेशन है जो कभी भी फैशन से बाहर नहीं होता. नीले रंग की शर्ट और सफेद शॉर्ट्स या पैंट पहनकर आप एक क्लासिक और स्टाइलिश लुक पा सकते हैं. आप इस लुक को और भी स्टाइलिश बनाने के लिए नीले रंग की शर्ट में सफेद धारियां वाली शर्ट पहन सकते हैं.

2. पेस्टल कलर्स

पेस्टल कलर्स इस गर्मी के लिए एकदम सही हैं. ये कलर्स हल्के और ठंडे होते हैं, जो आपको गर्मी से राहत देंगे. आप पेस्टल रंगों की शर्ट, टी-शर्ट या पोलो शर्ट पहन सकते हैं. पेस्टल रंगों को आप एक दूसरे के साथ या फिर सफेद या काले रंग के साथ भी पहन सकते हैं.

3. ब्राइट कलर्स

अगर आप कुछ बोल्ड और स्टाइलिश लुक चाहते हैं, तो आप ब्राइट कलर्स ट्राई कर सकते हैं. इस गर्मी में पीला, नारंगी, हरा और गुलाबी जैसे रंग बहुत ट्रेंड में हैं. आप इन रंगों की शर्ट, टी-शर्ट या पोलो शर्ट पहन सकते हैं. ब्राइट कलर्स को आप सफेद या काले रंग के साथ पहन सकते हैं.

4. प्रिंटेड कपड़े

प्रिंटेड कपड़े इस गर्मी में बहुत ट्रेंड में हैं. आप फ्लोरल प्रिंट, स्ट्राइप प्रिंट या चेक प्रिंट वाले कपड़े पहन सकते हैं. प्रिंटेड कपड़ों को आप सॉलिड रंगों के कपड़ों के साथ पहन सकते हैं.

Advertisment

5. डेनिम

डेनिम एक ऐसा फैब्रिक है जो कभी भी फैशन से बाहर नहीं होता. आप इस गर्मी में डेनिम शर्ट, जींस या जैकेट पहन सकते हैं. डेनिम को आप सफेद, काले या पेस्टल रंगों के कपड़ों के साथ पहन सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Uttar Pradesh Famous Saree: ये हैं उत्तर प्रदेश की 5 मशहूर साड़ियां, पहनते ही आता है रॉयल लुक

Source : News Nation Bureau

Fashion tips Fashion News fashion tips for men style tips for teens Styling Tips for Men
Advertisment