logo-image

सना के रेट्रो लुक ने फैंस के उड़ाए तोते, इंटरनेट पर छा रहा है एक्ट्रेस का अंदाज़

Shehnaaz Gill New Retro Look: अदाकारा फैंस से जुड़े रहने के लिए अपने सोशल मीडिया अकांउट पर जब-तब एक्टिव भी रहती हैं, जहां वे अलग- अलग लुक का फोटोशूट अपने फैंस के साथ साझा करती है. इसी कड़ी में सना ने अपना रेट्रो लुक शेयर किया है.

Updated on: 27 Mar 2022, 02:04 PM

highlights

  • सना ने रेट्रो लुक स्टाइलिंग बन से पूरा किया है 
  • न्यूड पिंक लिप्स्टिक सना के लुक को परफेक्ट बना रही है

नई दिल्ली:

Shehnaaz Gill New Retro Look: एक्ट्रेस शहनाज गिल एक जानी- मानी और लाखों दिलों पर राज करने वाली अदाकारा हैं. उनके बेबाक अंदाज़ और मासूमियत की वजह से वह दर्शकों को खूब भाती हैं. यह अदाकारा लंबें समय से चर्चा में बनी हुई है. जहां शुरुआत बिग बॉस सीजन 13 से हुई थी वहीं अभी भी शेहनाज़ के चर्चे हर जगह हैं. हाल ही में लुक ट्रांस्फॉर्मेशन से सना ने अपने फैंस को चौंका दिया था. अदाकारा फैंस से जुड़े रहने के लिए अपने सोशल मीडिया अकांउट पर जब-तब एक्टिव भी रहती हैं, जहां वे अलग- अलग लुक का फोटोशूट अपने फैंस के साथ साझा करती है. इसी कड़ी में सना ने अपना रेट्रो लुक शेयर किया है, जिसमें वे बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं. सना ने इन तस्वीरों में शीयर फैब्रिक की ड्रेस पहनी है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

सना के इस लुक से लें सकते हैं स्टाइलिंग टिप्स
शेहनाज़ गिल के इस लुक से आप भी अपना रेट्रो लुक क्रिएट कर सकती हैं. इस लुक को क्रिएट करने के लिए मेकअप में स्मोकी आई-शैडो और आईलाइनर, मस्कारा से आंखों को खूबसूरत बना सकती हैं. ग्लौसी न्यूड पिंक लिप्स और बीमिंग हाईलाइटर के साथ बालों को स्टाइल कर अपने लुक को पूरा कर सकती हैं. यह लुक आप किसी पार्टी फंक्शन के लिए अपने अकॉर्डिंग क्रिएट कर सकती हैं.