logo-image

IPL 2021 : 28 लाख की घड़ी से लेकर 30 करोड़ के अपार्टमेंट तक इन चीज़ों के शौक़ीन हैं रोहित शर्मा

क्रिकेटर बनना आसान नहीं होता और मैदान पर पहुंचकर खुद को साबित करना भी आसान नहीं होता. क्या आपको पता है कि रोहित शर्मा की लाइफ कितनी लक्ज़री है. वहीं आज हम आपको बताएंगे की रोहित शर्मा अपनी निजी और आलिशान ज़िन्दगी में किन चीज़ों का शौक रखते हैं.

Updated on: 18 Nov 2021, 04:25 PM

New Delhi:

क्रिकेटर बनकर खुद को साबित करना और फिर लोगों के दिलों में जगह बनाना आसान नहीं होता. ऐसे ही एक क्रिकेटर हैं रोहित शर्मा जो चाहे मैदान पर हों या मैदान के बाहर उनका अंदाज हमेशा खास और बेहतरीन रहता है. रोहित शर्मा के खेल के बारें में तो आप सब जानते ही हैं लेकिन आज ज़रा उनकी लाइफस्टाइल पर भी एक नज़र डाल लेते हैं. क्या आपको पता है कि रोहित शर्मा की लाइफ कितनी लक्ज़री है. वहीं आज हम आपको बताएंगे कि रोहित शर्मा अपनी निजी और आलिशान ज़िन्दगी में किन चीज़ों का शौक रखते हैं. 

यह भी पढ़ें- Child Care In Winter : बिना स्वेटर के इस ठंड में बच्चों को रखें गर्म, पढ़ें ख़बर

30 करोड़ का अपार्टमेंट 

अगर रोहित शर्मा के प्रॉपर्टी फोलियो पर नजर डालें तो रोहित के पास वर्ली में समुद्र के किनारे अपार्टमेंट है, जिसमें वे अपने परिवार के साथ रहते हैं. इस अपार्टमेंट की कीमत करीब 30 करोड़ रुपए है. चार बेडरूम का यह अपार्टमेंट 29वीं मंजिल पर है जहां से अरेबियन सी देखा जा सकता है. 

रोहित शर्मा की घड़ी है ख़ास 

आपको बता दें की रोहित शर्मा को घड़ियों का बहुत शौक है. उनके पास हुबलॉट ब्रांड की घड़ी है. यह लग्जरी कंपनी मात्र 500 घड़ियां ही बनाती है. रोहित की घड़ी की कीमत आपको हैरान कर देगी. रोहित की हुबलॉट घड़ी करीब 28 लाख की है.

BMW M5 गाड़ी का रखते हैं शौक –

रोहित के पास बहुत सी गाड़ियां हैं पर उनमें सबसे स्पेशल है बीएमडब्लयू एम 5. रोहित हमेशा इस कार में घूमते नज़र आते हैं,  जिसके कीमत करीब 1.33 करोड़ है.  

यह भी पढ़ें- अजमेर जाने का कर रहे हैं प्लान, तो इन जगहों को देखना मत भूलना