logo-image

इस एक्ट्रेस ने दिखाया अपना ब्यूटीफुल एंजल लुक, तस्वीरें VIRAL

राधिका ने अपने एक फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर किया है. जिसमें उन्हें कैमरे के लिए बहुत ही सुंदर तरीके से पोज़ करते हुए देखा जा सकता है. राधिका आप्टे को एक डीप नेकलाइन टॉप के साथ टू-पीस सेट पहने हुए देखा जा सकता है. उन्होंने ब्रैलेट स्टाइल टॉप और हाइ

Updated on: 16 Aug 2021, 10:52 AM

मुंबई:

यदि किसी एक खास रंग की बात की जाए जो बिना किसी शक के किसी के भी वार्डरोब में आसानी से मिल सकता है. तो वो व्हाइट या ब्लैक रंग होता है. व्हाइट और ब्लैक दोनों ही क्लासिक और सिंपल कलर होते है. ऐसा ही कुछ इन दिनों सोशल मीडिया पर देखने को मिला जहां हमारी बॉलीवुड की अदाकारा को व्हाइट कलर कुछ ज्यादा ही मन भा गया है. जी हां, हम बात कर रहें हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे की. जिन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर व्हाइट ड्रेस में अपनी फोटोज़ शेयर की है. और इसमें कोई दोराय नहीं कि वे इस व्हाइट ड्रेस में बेहद ही हॉट लग रही हैं.

यह भी पढ़े :  तमन्ना भाटिया ने ब्लैक ड्रेस में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, Video हुआ वायरल

राधिका ने अपने एक फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर किया है. जिसमें उन्हें कैमरे के लिए बहुत ही सुंदर तरीके से पोज़ करते हुए देखा जा सकता है. राधिका आप्टे को एक डीप नेकलाइन टॉप के साथ टू-पीस सेट पहने हुए देखा जा सकता है. उन्होंने ब्रैलेट स्टाइल टॉप और हाइ वेस्ट बिकिनी बॉटम्स पहने हुए हैं. एक्ट्रेस ने ये ग्लैमरस व्हाइट ड्रेस वाली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. राधिका ने सिर्फ इस बार ही नहीं बल्कि पहले भी बहत बार व्हाइट ड्रेस में नज़र आ चुकी हैं. ऐसा लगता है कि अदाकारा को व्हाइट कलर कुछ ज्यादा ही पसंद है. राधिका बीते कई सालों से इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती आ रहीं है. जिसमें साफ तौर पर पर उन्हें व्हाइट कलर पहने और उसमें पोज़ करते हुए देखा जा सकता है.  

यह भी पढ़े : जानें उस उग्रवादी के बारे में जिसके मारे जाने से जल रहा मेघालय

राधिका को बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में गिना जाता है. उनकी अदाकारी बेहद कमाल की है. वे अपने हर किरदार में जान डाल देती है. बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री राधिका आप्टे ने कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया है. पैडमैन, अंधाधुन, बदलापुर, सेक्रेड गेम्स, घुल जैसी वेब सीरीजों और फिल्मों में उनको खूब वाहवाही मिली है. राधिका आप्टे को आखिरी बार फीचर फिल्म 'रात अकेली है' में नवाज़ुद्दीन सिद्दिक्की के ऑपोजि़ट देखा गया था. आने वाले दिनों में उन्हें नेटफ्लिक्स की अगली फिल्म 'मोनिका', 'ओ माई डार्लिंग' में अहम भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा.

यह भी पढ़े : नीना गुप्ता ने लोगों से की ये शिकायत, Video शेयर कर बोलीं- अब खुश हो...

राधिका ने अपने करियर की शुरूआत 2005 में आई फिल्म 'वाह! लाइफ हो तो ऐसी' में एक छोटा सा रोल निभाकर की थी. उन्हें लीड रोल में सबसे पहले 2009 में रीलीज़ हुई बंगाली फिल्म 'अंताहीन' में देखा गया था. उसके बाद से ही, राधिका ने खुद को एक बेहतक अदाकारा साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. चाहे फिर बात फिल्म बदलापुर की हो, पार्चड की, पैडमैन की, लस्ट स्टोरीज़ की हो या और किसी की. वे हर भूमिका में खुद को बहुत अच्छे से ढाल लेती है.