logo-image

दिवाली पर घूम-घूमकर थक गए हैं मार्केट, तो पिक करें इस एक्ट्रेस के ट्रेडिशनल आउटफिट

बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) की फेम कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) आए दिन चर्चाओं का हिस्सा बनी रहती है. इस बार हिमांशी खुराना अपने फैशन स्टाइल को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है.

Updated on: 27 Oct 2021, 11:48 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 13 की फेम कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना आए दिन चर्चाओं का हिस्सा बनी रहती है. कभी वो आसिम रियाज के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोरतीं नजर आती है. तो, कभी किसी ओर बात के लिए. लेकिन, इस बार हिमांशी खुराना अपने फैशन स्टाइल को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है. कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस का फैशन सेंस कमाल का है. वो चाहे इंडियन अटायर कैरी करें या वेस्टर्न दोनों में ही हॉट और खूबसूरत लगती है. अब, बात कर हिमांशी की हो रही है. तो, हिमांशी उन एक्ट्रेसेज में से है. जो किसी सिंपल अटायर को भी बहुत ही अट्रैक्टिव तरीके से कैरी करती हैं. अब, ऐसे में दिवाली का मौका तो ये आउटफिट्स बहुत ही इजिली कैरी किए जा सकते है. 

                                       

अब, फटाफट से नजर डालते हैं हिमांशी खुराना के इंडियन आउटफिट्स पर. लेकिन, उससे पहले बता दें कि अगर दिवाली है तो उस पर तो थोड़े रंग-बिरंगे कपड़े ही अच्छे लगते हैं. इसके साथ ही कलरफुल और इंडियन ड्रेसेज की खास बात भी यही होती है कि इस पर मिनिमल मेकअप और कम ज्वैलरी दोनों ही बेहद अच्छे लगते हैं. फिर चाहे वो सूट हो या साड़ी. तो, ऐसे में आप ये फ्लोरल प्रिंट साड़ी लुक ट्राई कर सकते हैं. इस लुक में हिमांशी ने लाइट कलर की फ्लोरल प्रिंट साड़ी को अपने स्टाइल का पार्ट बनाया है. अपने इस लुक को खास बनाने के लिए उन्होंने लॉन्ग हैवी इयरिंग्स को साथ में पेयर किया है. आप भी हिमांशी के इस लुक को फेस्टिवल के मैके पर कैरी कर सकते है. साड़ी के साथ ये एक्सेसरीज हिमांशी के लुक को और खास बना रही है. 

                                         

अगर आपको दिवाली पर लाइट कलर बेहद पसंद है तो, आप हिमांशी का ये येलो सलवार-सूट ट्राई कर सकते है. इसके साथ ही टेम्पल या पर्ल नेकलेस भी पहन सकते है. ये लुक जितना सिंपल है उतना ही अट्रैक्टिव भी है. दिवाली के फेस्टिवल पर ये लुक कैरी करने के लिए बेस्ट ऑप्शन है. 

                                         

उसके बाद अगर बात करें हिमांशी के इस डार्क पिंक सूट लुक की. इसमें भी एक्ट्रेस बेहद ही गॉर्जियस लग रही है. अब, एक्ट्रेस का ये सूट इतना अट्रैक्टिव है कि इसके साथ सिर्फ बिंदी और मैचिंग इयरिंग्स के साथ भी आप अपने लुक को इंहेंस कर सकते हैं. ना सिर्फ इंहेंस बल्कि आपका लुक कम्प्लीट भी हो जाएगा. 

                                           

हिमांशी के ये एथनिक लुक दिवाली पर कैरी करने के लिए बेस्ट ऑप्शन है. आप चाहें तो एक्ट्रेस के ये लुक्स धनतेरस से लेकर भाई दौज तक के फेस्टिवल तक आप ये लुक कैरी कर सकते है.