logo-image

हाउस पार्टी में ऐसे करें अपना मेकअप, दिखेंगी सबसे अलग और खूबसूरत

पार्टी घर पर है तो आप कुछ कंफर्टेबल सा भी पहन सकती है, जिससे बैठने-उठने और काम करने में आसनी हो सके. आप चाहे तो कुछ सिंपल सा ड्रेस हैवी ज्वैलरी या ईयरिंग्स के साथ केयर कर सकती है.

Updated on: 24 Feb 2021, 10:49 AM

नई दिल्ली:

कोरोना वैक्सीन आ चुकी है और लॉकडाउन भी हट चुका है लेकिन फिर भी अभी कोविड का कहर खत्म नहीं हुआ है. महाराष्ट्र में तो कोरोना ने अपना प्रकोप फिर से दिखाना शुरू कर दिया है. तो कोरोना से बचाव का आसान तरीका यही है कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और बाहर अधिक जाने से बचे. कोरोना ने दुनिया को एक अलग तरह से जीने के लिए मजबूर कर दिया है, लोग भी अब इसी के मुताबिक अपनी जीवनशैली को अपना रहे है. रहन-सहन से लेकर खानपान और काम का तरीका तक अब बदल चुका है.

कोरोना काल के बीच हाउस पार्टी का चलन भी काफी बढ़ा है. अब लोग बाहर जाने से ज्यादा घर में रहकर पार्टी करना पसंद कर रहे हैं. हाउस पार्टी के कई फायदें होते हैं, जैसे आप घर में सीमित लोगों को बुला सकते हैं. इसके साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी अच्छे से पालन कर सकते हैं.वहीं खाने-पीने की चीजों में भी हाईजीन का ध्यान रखा जा सकता है. 

ये भी पढ़ें: टमाटर और दूध से घर पर ही बनाएं ये देसी Face Pack, सिर्फ दो यूज में दिखेगा असर

पार्टी चाहे बाहर हो या घर में, महिलाओं का पार्टी और ड्रेस शानदार न हो तब तक जश्न के माहौल खुशनुमा नहीं हो पाता है. महिलाओं को भी तैयार होने का मौका चाहिए होता है तो अगर आप भी हाउस पार्टी आयोजित करने जा रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है. हम यहां आपको बताएंगे कि कैसे हाउस पार्टी में आप खुद को अलग और ब्यूटीफुल दिखा सकती हैं. 

ड्रेस का चुनाव

पार्टी घर पर है तो आप कुछ कंफर्टेबल सा भी पहन सकती है, जिससे बैठने-उठने और काम करने में आसनी हो सके. आप चाहे तो कुछ सिंपल सा ड्रेस हैवी ज्वैलरी या ईयरिंग्स के साथ केयर कर सकती है. इसके अलावा कुछ एथनिक भी पहना जा सकता है. गर्मियां आ रही है तो ऐसे में कुछ ब्राइट कलर ट्राई करेंगी तो ये बहुत बेहतर होगा. गर्मियों में खिला हुआ कलर का ड्रेस काफी अच्छा लगता है. 

ब्लाउज बनाएगा स्टाइलिश

आप चाहे तो सिंपल साड़ी या किसी भी साड़ी के साथ बैकलेस ब्लाउट पहन सकती है. इसके अलावा पतली डोरी वाली ब्लाउज के साथ हल्के डिजाइन का नेक पीस या चेन पहन सकती है. साड़ी, स्टाइलिश ब्लाउज और गले में प्यारी सी चेन और न्यूड मेकअप. ये सब मिलकर आपके लुक को सबसे अलग और खूबसूरत बनाएगा. 

ये भी पढ़ें: Skin Care Tips: इन घरेलू नुस्खों की मदद से पिंपल्स के दाग को भगाएं दूर

खुले बाल नहीं चोटी करें ट्राई

खुले बाल तो सबको खूबसूरत लगता है लेकिन इन्हें संभालना बहुत मुश्किल होता है. वहीं अगर आप हाउस पार्टी आयोजित कर रही है तो आपको बहुत से काम भी करने होंगे. ऐसे में आप बालों को बांध कर रखें. लेकिन ऐसे ही बालों को नहीं बांधना है बल्कि स्टाइलिश चोटी बना लें. 

चूड़ियां और पायल करें ट्राई

सभी चीजों का फैशल दोबारा वापस आता रहता है. ऐसे ही पायल और चूड़ियों का भी फैशल खूब बढ़ा है. हाथों में रंग-बिरंगी चूड़ियां पहनना सबको भा रहा है. अगर आप भी एथिनक कपड़ों के साथ पायल और चूड़ियां ट्राई करती है तो ये आपको शानदार लुक देगा.