logo-image

इस एक्ट्रेस का देखकर जूतों का कलेक्शन, फैंस का आया हैरानी भरा रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti chopra) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. परिणीति आए दिन अपने लुक्स और फैशन को लेकर भी चर्चाओं में बनी रहती हैं. हाल ही में परिणिती ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है.

Updated on: 14 Sep 2021, 11:29 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti chopra) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. परिणीति आए दिन अपने लुक्स और फैशन को लेकर भी चर्चाओं में बनी रहती हैं. हाल ही में परिणिती ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वह अपना शू कलेक्शन दिखाती नजर आ रही हैं. परिणीति के इतने बड़े शू कलेक्शन को देखकर फैंस भी बेहद हैरान हैं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. परिणिती को जूतों का बेहद शौक है. जो इन तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है. वह लगभग हर ब्रांड के जते पहने हुए देखी जा चुकी है. एक्ट्रेस को बहुत बार अलग-अलग जूतों में भी स्पॉट किया गया है. 

                                     

परिणिती अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इन्हीं तस्वीरों और वीडियोज के जरिए वह अपने रूटीन और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट फैंस को देती रहती हैं. फैंस भी परिणिती को जमकर फॉलो करते हैं. साथ ही उनकी तस्वीरों पर जमकर अपने रिएक्शन भी देते हैं. एक्ट्रेस को ना सिर्फ जूतों का बल्कि कपड़ो का भी बेहद शौक है. वह कभी बिकिनी फोटो शेयर करती हैं तो कभी अपना फिट अवतार फैन्स को दिखाती हुई नजर आती हैं. वहीं परिणीति अपने फोटोशूट्स भी खूब शेयर करती हैं.

                                         

परिणिती ने कुछ समय पहले भी अपना एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वो फैन्स को अपने एब्स दिखाती हुई नजर आ रही थी. परिणीति चोपड़ा का ये वीडियो काफी वायरल हुआ था. फैंस को एक्ट्रेस का ये वीडियो इतना पसंद आया था कि उन्होंने जमकर इस वीडियो पर अपना प्यार बरसाया था. इस वीडियो पर हजारों की तादाद में लाइक्स और कमेंट किए गए थे. साथ ही उन्हें स्ट्रांग वुमन (strong women) और ब्यूटीफुल (beautiful) जैसे कमेंट भी किए जा रहे थे.

                                     

जहां परिणिती की एक्टिंग स्किल्स बेहद कमाल की है. वहीं उनके फैशन स्टाइल का भी कोई जवाब नहीं है. परिणीति अक्सर अपने स्टाइल को लेकर एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. उनके वार्डरोब में इंडियन से लेकर वेस्टर्न तक कई बेहतरीन आउटफिट्स भी मौजूद हैं. अब इस लुक को ही ले लीजिए जिसमें उन्होंने ग्रे कलर का पैंट सूट पहना है. इस लूज पैंट स्टाइल में परिणीति यकीनन काफी अलग लग रही है. अपने लुक को और भी स्टाइलिश बनाने के लिए परिणीति ने व्हाइट स्नीकर्स भी कैरी किए हुए है. वहीं सटल मेकअप (subtle makeup) और वेवी हेयर्स (wavvy hares) से परिणीति ने अपने लुक को कंप्लीट किया हुआ है.

                                             

बता दें कि परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' (ladies versus ricky behl) से बॉलीवुड में कदम रखा था जिसमें उन्होंने डिम्पल चड्ढा का किरदार निभाया था. उसके बाद उन्हें इश्कजादे, शुद्ध देसी रोमांस, केसरी जैसी कई फिल्मों में देखा गया जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था. परिणीति की लगभग दो साल के गैप के बाद तीन फिल्में एक साथ रीलीज हुई है. जिनमें ‘संदीप और पिंकी फरार’, ‘सायना’ और ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ शामिल है. हालांकि परिणीति की तीनों ही रिलीज फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं. गौरतलब है कि परिणीति जल्दी ही रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) के साथ फिल्म ‘एनिमल’(animal) में नजर आएंगी.