logo-image

फैशन में दी इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ ने एक दूसरे को टक्कर, VIRAL तस्वीरें

बॉलीवुड की एक्ट्रेसेज़ आए दिन फैशन में एक दूसरे को टक्कर देती नज़र आती है. बात चाहे इंडियन ड्रेस की हो या वेस्टर्न. एक्ट्रेसेज़ अपने फैशन सेंस से हर लुक में कहर बरसाती है.

Updated on: 22 Aug 2021, 12:30 PM

highlights

  • आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी ड्रेसिंग स्टाइल के लिए जानी जाती हैं.
  • कृति सेनन के ये स्टाइल और आउटफिट्स वेडिंग सीज़न के लिए नए गोल्स दे रहे हैं.
  • नोरा फतेही का लुक कभी ग्लैमरस तो कई बार काफी डिसेंट भी लगता है.

मुंबई:

त्योहारों का समय चल रहा है. साथ ही बारिश का मौसम भी शुरू हो चुका है. ऐसे में सबसे ज्यादा लड़कियां फैशन के बारे में सोचती हैं. और फैशन की बात हो और बॉलीवुड की एक्ट्रेसेज़ का नाम सामने ना आए. ये तो हो नहीं सकता. बता दें, बॉलीवुड की एक्ट्रेसेज़ आए दिन फैशन में एक दूसरे को टक्कर देती नज़र आती है. बात चाहे इंडियन ड्रेस की हो या वेस्टर्न ड्रेसेज़ी की. एक्ट्रेसेज़ अपने कमाल के फैशन सेंस से हर लुक में कहर ही बरसाती रहती है. और आज हम ऐसी ही कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ के आउटलुक के बारे में बताएंगे. जो आए दिन अपने फैशन से लोगों का दिल लूटती रहती हैं. 

यह भी पढ़े : कोविड के बाद भी विश्वविद्यालयों को होगी ऑनलाइन और डिस्टेंस पाठ्यक्रम चलाने की अनुमति

जिसमें सबसे पहले नंबर पर यंग एक्ट्रेस आलिया भट्ट आती है. आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं. आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी ड्रेसिंग स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. कभी लहंगे में खूबसूरत लुक, तो कभी शार्ट ड्रेस से क्यूट लुक देने वाली आलिया भट्ट को आज कल की युवा लड़कियां अपना स्टाइल आइकन मानती हैं और उनके स्टाइल को फॉलो करते हैं. इन तस्वीरों में आलिया भट्ट की कुछ ऐसी ड्रेसेज़ देखी जा सकती हैं जिनसे आलिया भट्ट सालों से सबको इम्प्रेस करती आ रहीं हैं और उनकी ये ड्रेसेज़ लोगों के लिए इंस्पिरेशन भी बन रहीं हैं.

यह भी पढ़े : जांस्कर नदी के अवरुद्ध होने से लेह में बाढ़ की चेतावनी

दीपिका पादुकोण के आउटफिट हमेशा से ही परफेक्ट होते है. दीपिका की ड्रेसेज़ स्टाइलिश दिखाने के साथ-साथ एलीगेंट लुक भी देती है. हर किसी को कम्फरटेबल और स्टाइलिश कपड़े पहनने की इच्छा होती है. तो बस, दीपिका की ड्रेसेज़ आपको कम्फर्ट तो देंगी ही साथ ही आपको एक स्टाइलिश और हॉट लुक भी देंगी.

यह भी पढ़े : 23 अगस्त को हड़ताल पर रहेंगे देशभर के ज्वैलर्स, जानिए क्या है वजह

कृति सेनन का स्टाइल और आउटफिट्स फेस्टिवल सीज़न के लिए नए गोल्स दे रहे हैं. बॉलिवुड में आजकल यह लुक ट्रेंड में है. कृति की ये ट्रडिशनल ड्रेसेज़ स्टाइलिश लुक दे रही हैं. रिसेप्शन और संगीत जैसे फंक्शन्स के लिए कृति के लुक भी आजमाए जा सकते हैं.

यह भी पढ़े : सोमाली सेना ने अल-शबाब के 60 आतंकवादियों को मार गिराया

नोरा फतेही का लुक जहां काफी ग्लैमरस होता है वहीं कई बार उनका लुक काफी डिसेंट भी लगता है. नोरा फतेही ने बॉलीवुड में कई जबरदस्त डांस हिट्स जैसे- आओ कभी हवेली पर, हाय गर्मी और साकी साकी जैसे गानों पर डांस किया है. लेकिन आज डांसिंग दीवा नोरा फतेही अपने बेहद ख़ास लुक के लिए भी उतनी ही मशहूर है जितनी अपने डांस के लिए है. अगर आप चाहें तो आप भी नोरा फतेही के लुक्स कॉपी कर सकते हैं. नोरा इंडियन हो या वेस्टर्न, दोनों में ही बेहद कातिलाना अंदाज़ में दिखाई देती है. 

यह भी पढ़े : पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI और तालिबान नेक्सस के बीच संबंध?

वहीं, अनन्या पांडे भी कुछ कम नहीं है. अनन्या भी इस फ्लोरल प्रिंट वाली इस ड्रेस में काफी कूल और स्टाइलिश नज़र आ रही हैं. इसमें अनन्या पांडे ने फ्लोरल प्रिंट की पेंसिल स्कर्ट, बिकीनी टॉप और जैकेट पहना हुआ है. स्काई ब्लू कलर उनके इस लुक को काफी कूल बना रहा है.